राज्य के विकास व रोजगार सृजन के लिए राजस्व के बहुत स्रोत हैं, नेता बेईमान हैं; मनीष सिसोदिया

राज्य के विकास व रोजगार सृजन के लिए राजस्व के बहुत स्रोत हैं, नेता बेईमान हैं; मनीष सिसोदिया

दिल्ली आम आदमी पार्टी के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि राज्य के कांग्रेस और भाजपा नेताओं के पास बेनामी व नामी बहुत संपत्ति है। आखिर इतनी संपत्तियां आई कहां से। उत्तराखंड में राजस्व की कमी नहीं है। राज्य के विकास व रोजगार सृजन के लिए राजस्व के बहुत स्रोत हैं, नेता बेईमान हैं। यही कारण है राजस्व नहीं बढ़ रहा है। भाजपा और कांग्रेस ने राज्य की जनता को जमकर ठगा है।

उपमुख्यमंत्री सिसौदिया ने गुरुवार को एक होटल में पत्रकारों से बातचीत के दौरान बताया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ईमानदार हैं। केजरीवाल ने घोषणा की है कि उत्तराखंड में आप की सरकार बनती है तो 18 साल से अधिक उम्र की प्रत्येक महिला को एक हजार भत्ता दिया जाएगा। एक लाख नौकरियां निकाली जाएंगी। जब तक नौकरी नहीं मिलती है, तब तक पांच हजार महीना युवाओं को बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा। जिससे पलायन को रोका जा सके। हर घर को 300 यूनिट बिजली फ्री दी जाएगी। पहाड़ों में मोहल्ला क्लीनिक खोला जाएगा। जिससे स्वास्थ्य की बेहतर सुविधाएं मिल सकें।

शिक्षा व स्वास्थ्य की बेहतर सुविधाएं मुहैया कराई जाएंगी। बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं होने से लोगों को बाहर इलाज के लिए नहीं जाना पड़ेगा। पूर्व सैनिकों की दक्षता के साथ राज्य का विकास किया जाएगा। राज्य की जनता कांग्रेस व भाजपा की कथनी करनी को समझ चुकी है। अब जनता के पास विकल्प के तौर पर आम आदमी पार्टी है। जनता आप को पसंद कर रही है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जिन विधानसभा में प्रत्याशी घोषित नहीं हुए हैं जल्द घोषित कर दिया जाएगा।

 

All Recent Posts उत्तराखण्ड राजनीति