भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बागेश्वर में जनसभा को संबोधित करेंगे।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बागेश्वर में जनसभा को संबोधित करेंगे।

उत्तराखंड के दौरे पर आए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सोमवार को तीन स्थानों पर भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित सभाओं को संबोधित करेंगे। वे सबसे पहले बागेश्वर में बाबा बागनाथ के दर्शन करेंगे और फिर इसके बाद ही वह बागेश्वर में जनसभा को संबोधित करेंगे।भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी के अनुसार पार्टी अध्यक्ष नड्डा सोमवार सुबह देहरादून से बागेश्वर के लिए प्रस्थान करेंगे। बागेश्वर में बाबा बागनाथ के दर्शन करने के बाद वह बागेश्वर में जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर में उनका पिथौरागढ़ और शाम को देहरादून कैंट में चुनावी सभाओं को संबोधित करने का कार्यक्रम है। देर शाम को वह जौलीग्रांट एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

स्वर कोकिला लता मंगेशकर के निधन के कारण घोषित राजकीय शोक को देखते हुए भाजपा ने सोमवार को प्रस्तावित दृष्टिपत्र की लांचिंग का कार्यक्रम स्थगित कर दिया। अब आठ फरवरी को देहरादून में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के दृष्टिपत्र को जनता को समर्पित करेंगे। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी ने यह जानकारी दी।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा राज्य के दो दिवसीय दौरे पर हैं। दौरे के पहले दिन उन्होंने उत्तरकाशी में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को आड़े हाथ लिया। जेपी नड्डा ने कहा कि आजकल कांग्रेस के कुछ नेता गंगा आरती का ढोंग कर रहे हैं। ये वही हैं जिन्होंने राम मंदिर निर्माण को अटकाने का काम किया। आजकल ये लोग चंदन लगाकर कैमरे के सामने आकर भाषण दे रहे हैं। इनके हाथी के दांत खाने के कुछ और, दिखाने के कुछ और हैं। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता को इसी बहाने भारतीय संस्कृति याद तो आई और उन्होंने मंदिरों में जाना शुरू किया। उन्हें यह देखकर इस बात की खुशी है कि यह भी उन्हें भाजपा ने ही सिखाया।

All Recent Posts उत्तराखण्ड राजनीति