खटीमा के लोगों के पास यह पहला मौका है इस सीमांत के विकास को और पंख लगाने का; मुख्यमंत्री धामी

खटीमा के लोगों के पास यह पहला मौका है इस सीमांत के विकास को और पंख लगाने का; मुख्यमंत्री धामी

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि भाजपा को मिलना वाला जनता का एक-एक वोट खटीमा व उत्तराखंड का भविष्य तय करेगा। इसलिए किसी के बहकावे में आने की जरूरत नहीं है। खटीमा के लोगों के पास यह पहला मौका है इस सीमांत के विकास को और पंख लगाने का। मैंंने जो पिछले दस सालो में कार्य किए हैं और बीते पांच महिनों जो फैसले लिए उसे याद करते हुए 14 फरवरी को मतदान करना है।

मुख्यमंत्री धामी मंगलवार से अपने विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क कर रहे हैं। गुरुवार की सुबह उन्होंने सुजिया महोलिया गांव पहुंचे। इस गांव में थारु समाज का बड़ा कुनबा यहां रहता है। सीएम ने नुक्कड़ सभा में बताया कि उन्होंने समाज के लोगों के लिए सौ बीघा भूमि पर एकलव्य आवासीय विद्यालय बनवाया है। जिसमें बच्चे नि:शुल्क शिक्षा ग्रहण करेंगे। मैंने हर समाज के हर वर्ग के लोगों के लिए काम किया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि सैनिक स्कूल, आईटीआई, कैंटीन, अस्पताल का उच्चीकरण समेत बहुत की योजनाएं धरातल पर हैं। सरकारी अस्पताल में नि:शुल्क जांच कराई जा रही हैं। आयुष्मान कार्ड से लोग अपने इलाज कराया हैं। भाजपा के पास विजन है भाजपा ने विकास करने का खाका खींचा हुआ है। जब यहां कि जनता का आशीवरद चाहिए। सरकार सत्ता में वापस आई तो बचे काम किए गए वादे पूरे करुंगा।

 

All Recent Posts उत्तराखण्ड राजनीति