देवभूमि उद्योग व्यापार मंडल की बैठक में चुने गए विपिन कांडपाल रामनगर इकाई के अध्यक्ष

देवभूमि उद्योग व्यापार मंडल की बैठक में चुने गए विपिन कांडपाल रामनगर इकाई के अध्यक्ष

रामनगर। देवभूमि उद्योग व्यापार मंडल की एक बैठक रामनगर के एक रेस्टोरेंट में सम्पन्न हुई। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष हुकुम सिंह कुंवर, प्रदेश महामंत्री राजकुमार केसरवानी, संरक्षक पृथ्वी पाल सिंह रावत आदि की मौजूदगी में बिपिन कांडपाल को रामनगर का अध्यक्ष बनाया गया हैं।

बैठक में बोलते हुए प्रदेश अध्यक्ष हुकुम सिंह कुंवर ने कहा कि व्यापारियों की समस्याओं का समाधान करना व्यापार मंडल का दायित्व होता है प्रदेश महामंत्री राजकुमार केसरवानी ने कहा संगठन की मजबूती के साथ व्यापारियों की समस्या उठाते हुए क्षेत्र की समस्याओं को भी संगठन के माध्यम से हल करने की कोशिश करें इसके अलावा राजेंद्र सिंह को संरक्षक, मुदित अग्रवाल, मोहम्मद यामीन को सचिव, दीपक कुमार जोशी, भूपेंद्र सिंह मेहरा, चंद्रशेखर पपनै को उपाध्यक्ष, शेखर चन्द्र नैनवाल को महामंत्री, फैसल क़ुरैशी, विनोद पडलिया उपसचिव, राहुल जलाल, पवन कुमार आदि को कार्यकारिणी सदस्य बनाया गया है।

बैठक में सभी लोगों का फूल माला पहनाकर स्वागत किया गया।नवनियुक्त अध्यक्ष विपिन कांडपाल ने बताया कि संगठन द्वारा जो जिम्मेदारी उनको दी गई है उसको बखूबी निभाई जाएंगी। उन्होंने बताया कि संगठन को मजबूत बनाने और सबको साथ लेकर चलने की बात कहीं हैं। बैठक में डॉ० हेम भट्ट, मदन मोहन गोनियाल, रश्मि गोनियाल, पूरन कोहली, दीपक पाल, मनीष कुमार, रवींद्र कुमार राणा आदि अनेक व्यापारियों ले बैठक को संबोधित किया।

All Recent Posts Latest News उत्तराखण्ड