अजय कोठियाल का बच्चों के साथ का एक वीडियो चर्चाओं में; जाने पूरी खबर

अजय कोठियाल का बच्चों के साथ का एक वीडियो चर्चाओं में; जाने पूरी खबर

देहरादून। आम आदमी पार्टी को मुख्यमंत्री पद के चेहरे  (सेवानिवृत्त)  कर्नल अजय कोठियाल का बच्चों के साथ का एक वीडियो चर्चाओं में है।  इंटरनेट मीडिया पर वायरल इस वीडियो पर राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग ने संज्ञान लेने के बाद पुलिस महकमा इसकी सच्चाई जानने में जुटा है।

इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो में आप नेता अजय कोठियाल कुछ बच्चों के साथ सेना के संबंध में बातचीत करते दिख रहे हैं। जिसमें वह सेना के टास्क के संबंध में बच्चों को जानकारी देते नजर आ रहे हैं। वीडियो के अंत में दो बच्चे कमरे की दीवार पर आम आदमी पार्टी का पोस्टर चस्पा करते दिख रहे हैं। इंटरनेट मीडिया पर इसको लेकर प्रतिक्रियाएं आ रही है। यह भी आरोप लगाया जा रहा है कि अजय कोठियाल ने बच्चों से गांव में पोस्टर लगवाए। राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग ने इस वीडियो का संज्ञान लिया है। वीडियो उत्तरकाशी का बताया जा रहा है, हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

उत्तरकाशी के पुलिस अधीक्षक पीके राय ने बताया कि उच्चाधिकारियों के निर्देश पर संबंधित वीडियो की सत्यता की जांच के लिए पुलिस उपाधीक्षक प्रशांत कुमार के नेतृत्व में एक कमेटी गठित की गई है। संबंधित वीडियो उत्तरकाशी का है या कहीं अन्यत्र का, इसका अभी पता नहीं चला है। आवाज और वीडियो की एडिटिंग की भी पड़ताल की जा रही है।

इस संबंध में आप नेता अजय कोठियाल का कहना है कि भाजपा के आइटी सेल ने इस वीडियो को एडिट कर अधूरा वीडियो बाल आयोग को भेजा। भाजपा और कांग्रेस दोनों हमें रोकने का प्रयास कर रहे हैं। यह उनकी बौखलाहट का प्रमाण है।

All Recent Posts उत्तराखण्ड