महापौर के अनुरोध पर रोटरी ऋषिकेश रॉयल ने सैकड़ों लोगों को बांटे कंबल

महापौर के अनुरोध पर रोटरी ऋषिकेश रॉयल ने सैकड़ों लोगों को बांटे कंबल

* समाजसेवा के लिए आगे आयें धनाढ्य लोग: अनिता ममगाई

ऋषिकेश। महापौर अनिता ममगाई के आगृृृह पर रोटरी ऋषिकेश रॉयल ने आईएसबीटी परिसर में सैकड़ों निर्धनों एवं जरूरतमंद लोगों को कंबल वितरित किए। कंबल पाकर जरुरतमंद लोगों के चेहरे खुशी से खिल उठे।

वर्ष का अंतिम दिन क्लब ने कंबल वितरण के पुनित कार्य के साथ मनाया। इस दौरान कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रुप में शिरकत करते हुए महापौर ने जहां अनेकों गरीबों को स्वयं अपने हाथों कंबल वितरित किए वहीं शीत लहर से बचाने के लिए रैंन बसेरों में भी आवश्यक इंतजाम करने के लिए निगम अधिकारियों को निर्देशित किया। महापौर ने कहा कि गरीबों की सेवा करने से बड़ा पुनीत कार्य कोई नहीं है। हर वर्ग के सक्षम लोगों को गरीब जनता की सेवा करने के लिए आगे आने की जरूरत है। कड़ाके की ठंड से किसी की मौत न हों, इसके लिए गरीबों को कंबल वितरित किया जाना अति आवश्यक है। उनके आग्रह पर रोटरी ऋषिकेश रॉयल द्वारा तुरंत कंबल वितरण के लिए आगे आने पर उन्होंने क्लब के तमाम सदस्यों का आभार भी जताया। इस दौरान क्लब के अध्यक्ष रोटेरियन सीए संकेत गोयल ने महापौर को आश्वस्त किया कि समाजसेवा के प्रत्येक पुनित कार्य में क्लब नगर निगम प्रशासन के साथ खड़ा है। आगे भी क्लब द्वारा इसी प्रकार निस्वार्थ भाव से गरीबों की मदद के लिए कार्यक्रम आयोजित किए जाते रहेंगे।

इस दौरान सचिव रो. विजय रावत, कोषाध्यक्ष रो. राजीव गावड़ी, पार्षद चेतन चौहान,मनीष बनवाल, रो. संदीप गोस्वामी, रो. राजेंद्र बिजलवान, रो. हरीश राणा , मदन कोठरी,नेहा नेगी, राजकुमारी जुगलान, प्यार सिंह गुनसोला, भगवती प्रसाद रतूड़ी, अशरफी रनावत,कमला गुनसोला, चरनजीत काचु आदि मोजूद रहे।

All Recent Posts Latest News उत्तराखण्ड