जिला योजना द्वारा स्वीकृत सड़क का महापौर ने किया शिलान्यास

जिला योजना द्वारा स्वीकृत सड़क का महापौर ने किया शिलान्यास

* बीस बीघा पहुंची महापौर ने सुनी जनसमस्याएं, कराया निस्तारण

ऋषिकेश। वार्ड संख्या 29 के बापू ग्राम बीस बीघा क्षेत्र में महापौर ने सड़क का शिलान्यास किया। जिला योजना की स्वीकृति से चार लाख की लागत से कार्यदायी संस्था लोनिवि सड़क का निर्मित करेगी।

ग्रामीण क्षेत्रों में नगर निगम महापौर अन्य मदों से भी लोगों को मौलिक सुविधाएं देने के लिए जुटी हुई हैंं। इसी के तहत उन्होंने नारीयल फोड़कर क्षेेत्रीय पार्षद गुरूविंदर सिंह की मोजूदगी में जिला योजना द्वारा स्वीकृत सड़क का शिलान्यास किया।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि सड़क निर्माण होने से क्षेत्रवासियों को आवागमन में सहूलियत होगी। मौके पर मेयर ने जनसमस्याएं भी सुनी। इस दौरान क्षेत्रवासियों ने उन्हें बताया कि बापू ग्राम से एम्स जाने वाले मार्ग पर कुछ स्थानों पर गहरे गड्ढे हो रखे हैं जिसकी वजह से लोगों को बेहद परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। समस्या का तत्काल संज्ञान लेते हुए महापौर ने लोनिवि अधिकारी को आवश्यक निर्देश देते हुए कहा कि यह गड्ढे कभी भी एम्स में ले जाते रोगी के लिए परेशानियों का सबब साबित हो सकते हैं। इस पर तत्काल प्रभावी कारवाई की जाये।

इस दौरान  पार्षद गुरविंदर सिंह गुरी, जेई  उपेंद्र गोयल पीडब्ल्यूडी, मीना, शकुंतला, ललन झा, सुरेश शर्मा, गुरुदयाल, रमेश , धर्मदास सुनील, सुधीर ,भवानी देवी, गोपाल, भारती आदि मोजूद रहे।

All Recent Posts Latest News उत्तराखण्ड