टिहरी गढ़वाल के ब्लाक एवं नगर कांग्रेस कमेटियों के नव नियुक्त अध्यक्षों की सूची जारी

टिहरी गढ़वाल के ब्लाक एवं नगर कांग्रेस कमेटियों के नव नियुक्त अध्यक्षों की सूची जारी

टिहरी। उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा के निर्देश पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा अनुमोदित जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के ब्लाक एवं नगर कांग्रेस कमेटियों के नव नियुक्त अध्यक्षों की सूची जारी की गई।

जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा ने कहा कि सभी नवनियुक्त अध्यक्षों से यह अपेक्षा की जाती है कि तत्काल प्रभाव से अपना पदभार ग्रहण कर कांग्रेस की रीति और नीति के तहत पार्टी को मजबूत करने में अपना योगदान देते हुए अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मलिकार्जुन खड्गे, पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी, सोनिया गांधी, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करण माहरा के हाथों को मजबूत करते हुए कांग्रेस की विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान देंगे।
जिलाध्यक्ष ने बाल गंगा ब्लाक से पूरब सिंह पंवार, भिलंगना ब्लाक से लक्ष्मी प्रसाद जोशी, चम्बा ब्लाक से साब सिंह सजवाण, चम्बा नगर से शक्ति प्रसाद जोशी, जाखणीधार ब्लाक से रमेश लाल, नैनबाग ब्लाक से दर्शनलाल नौटियाल, थत्यूड ब्लाक से सुरेन्द्र सिह रावत, सत्यों ब्लाक से गम्भीर सिंह नेगी, थौलधार ब्लाक से श्रीपाल सिंह पंवार, प्रतापगर ब्लाक से बरफचन्द रमोला, रजाखेत ब्लाक से मान सिंह रौतेला एवं रामगढ़ ब्लाक से भरत सिंह बुटोला को नियुक्त किया है.

All Recent Posts Latest News उत्तराखण्ड