ब्रेकिंग: पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार सख्त, सीओ लालकुआं के मुंशी को किया सस्पेंड

ब्रेकिंग: पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार सख्त, सीओ लालकुआं के मुंशी को किया सस्पेंड

देहरादून। प्रदेश में कानून व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त करने को लेकर पुलिस महानिदेशक सख्त हैं। इसी कड़ी में आज नैनीताल के हल्द्वानी काठगोदाम सर्किट हाउस में पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने कुमाऊं मंडल के पुलिस के आला अधिकारियों के साथ अपराध पर समीक्षा बैठक ली। इस दौरान डीजीपी अशोक कुमार ने सीओ लालकुआं के मुंशी द्वारा कार्य में लापरवाही बरते जाने पर मुंशी को सस्पेंड कर दिया है। साथ ही पुलिस अधिकारियों को कई सख्त निर्देश दिए है।
पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने वांछित और इनामी अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान को एक माह और बढ़ा दिया है। गैंगस्टर और एनडीपीएस के अपराधियों की संपत्ति जब्त करने के आदेश दिये। उन्होंने कहा कि सीओ अपने हाथ से क्राइम रजिस्टर लिखेंगे। इसके अलावा गैंगस्टर और एनडीपीएस के अपराधियों की संपत्ति जप्त करने के निर्देश दिए है। इसके साथ ही उन्होंने अपराध नियंत्रण और लंबित विवेचना पर अधिकारियों को निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि लापरवाही किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में सभी लंबित मामलों को वर्कआउट किया जा रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि स्मैक की तस्करी पर भी पुलिस ने काफी हद तक अंकुश लगा दिया है। अपराधी सलाखों के पीछे हैं, वांछित अपराधियों की धरपकड़ भी तेजी से की जा रही है, इसके लिए उन्होंने सभी जिलों के कप्तानों को निर्देश दिए हैं साथ ही उन्होंने बताया की प्रदेश को भय मुक्त बनाने के लिए पुलिस हर संभव प्रयास कर रही है।

 

All Recent Posts Latest News उत्तराखण्ड