गुमानीवाला क्षेत्र  में महापौर ने किया सड़कों एवं नालियों का निरीक्षण

गुमानीवाला क्षेत्र  में महापौर ने किया सड़कों एवं नालियों का निरीक्षण

* पानी की निकासी के लिए अंडरग्राउंड पाईप डालने के दिए निर्देश

ऋषिकेश। नगर निगम महापौर अनिता ममगाई ने गुमानीवाला क्षेत्र में सड़कों एवं नालियों का निरीक्षण किया। क्षेत्र में कुछ नालियों के बंद पाये जाने से नाराज महापौर ने तत्काल प्रभाव से नालियों में पानी की निकासी के लिए नालियों में अंडर पाईप डालने के निर्देश दिए।

वार्ड संख्या 36 के अंतर्गत गुमानी वाला क्षेत्र में महापौर ने सड़कों एवं नालियों की स्थिति का जायजा लिया। वार्ड संख्या 29 में नाली के कई स्थानों पर जलभराव से नाखुश दिखी महापौर ने तत्काल निगम अधिकारियों को पानी की निकासी के लिए अंडरग्राउंड पाईप डालने के निर्देश दिए।

महापौर ने क्षेत्रवासियों को बताया कि निगम के ग्रामीण क्षेत्रों में सीवर लाईन डलने के बाद सड़क निर्माण किया जाना है। इससे पहले ग्रामीणों को कोई समस्या ना हो इसके लिए तमाम आवश्यक प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि सफाई को लेकर स्वच्छता अभियान चलाया जा  रहा है। बेहतर सफाई के लिए  आवश्यक दिशा निर्देश दिए गये हैं। गर्मियों के मौसम में
मच्छरजनित रोग फैलने की आशंका बढ़ जाती है। इसको लेकर निगम सजग है। नालियों में जलनिकासी व्यवस्था सुनिश्चित कराने के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया गया है। इस दौरान पार्षद विपिन पंत, अधिशासी अभियंता दिनेश प्रसाद उनियाल, सफाई निरीक्षक अभिषेक मल्होत्रा, सुभाष सेमवाल, विनय बलोधी,  संदीप रतूड़ी, वीर सिंह नेगी, मान सिंह बुटोला, धनीराम जोशी, जनार्दन नवानी, मनोज गुसाईं , शारदा, भवानी रौथान ,सुनीता ,गीता, जगदम्बा देवी, शकुंतला देवी, अंजू आदि मोजूद रहे।

All Recent Posts Latest News उत्तराखण्ड