मालवीय नगर में महापौर ने सड़क व नाली का किया शिलान्यास

मालवीय नगर में महापौर ने सड़क व नाली का किया शिलान्यास

ऋषिकेश। मालवीय नगर  स्थित गली संख्या 9 वार्ड 34 में महापौर अनिता ममगाई ने सड़क एवं नाली के निर्माण कार्य का शुभारंभ किया। इस दौरान उन्होंने क्षेत्रवासियों को विकास का भरोसा दिलाया।

नगर निगम के विभिन्न वार्डो में जनसमस्याओं का संज्ञान लेने के लिए वार्ड भ्रमण कार्यक्रम अंतगर्त महापौर मालवीय नगर पहुंची जहां उन्होंने जल निकासी की समस्या को देखते हुए नाली एवं लोगों के आवागमन को बेहतर सुविधा देने के लिए सड़क की घोषणा की। इस दौरान महापौर ने लोगों को भरोसा दिलाया कि जल्द ही क्षेत्र की सभी समस्याओं का समाधान किया जाएगा।

इस दौरान कार्यदायी संस्था को मानक के अनुरूप व समयावधि में निर्माण कार्य सम्पन्न करने का आदेश देते हुए मेयर ने जनता से सहयोग की अपील करते हुए कहा कि जहां-जहां कार्य हो रहा है उसकी गुणवत्ता की देखरेख स्वयं भी करें ताकि गुणवत्तायुक्त कार्य हो सके।

महापौर ने कहा कि मोदी एवं धामी सरकार ने जनहित एवं विकासहित में लगातार काम करते हुए लोगों के उत्थान हेतु अनेक योजनाओं का लाभ देकर उनके जीवन को बेहतर बनाने का प्रयास किया है। उन्होंने लोगों से नगर निगम के विकास कार्यों में सहयोग करने की अपील भी की। इस दौरान पार्षद गौरव कोशिक, भाजपा मंडल महामंत्री गौरव कैंथोला, je संदीप रतूड़ी, विनय बलोधी, राजेश कोठियाल, विजय जुगरान, सुनील कुटलहरिया, पूजा पोखरियाल, रामेश्वरी कंडवाल, मदन मोहन सेमवाल, सत्य कंडवाल, किरण शर्मा, बंटी कंडवाल, राज इलेक्शन, दिनेश नेगी, दीपक राजपूत आदि उपस्थित रहे।

All Recent Posts Latest News उत्तराखण्ड