सरकार का एक साल पूरा होने पर मुख्यमंत्री 23 मार्च को प्रदेशवासियों को संबोधित करेंगे

सरकार का एक साल पूरा होने पर मुख्यमंत्री 23 मार्च को प्रदेशवासियों को संबोधित करेंगे

* डीएम सोनिका ने कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक की

देहरादून। राज्य सरकार का एक साल पूरा होने पर प्रदेशभर में 23 मार्च को ‘जन सेवा’ कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। दून में रेंजर्स ग्राउंड से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी प्रदेशवासियों को संबोधित करेंगे। आज डीएम सोनिका ने कार्यक्रम की तैयारियों के बारे अधिकारियों की बैठक ली।

जिलाधिकारी सोनिका ने एनआईसी सभागार कलेक्ट्रेट में आयोजित बैठक के दौरान अधिकारियों कार्यक्रम स्थल पर बहुउद्देशीय शिविर लगाने के निर्देश दिए। साथ ही सीडीओ को सूचना विभाग के साथ विभागीय स्टॉल के माध्यम से जनकल्याणकारी योजनाओं के प्रसार को कहा।

डीएम ने मुख्य चिकित्साधिकारी को निःशुल्क चिकित्सा परामर्श, जांच, दवाई वितरण आदि के लिए स्टॉल लगाने को कहा। कृषि, पशु चिकित्सा, समाज कल्याण, महिला सशक्तीकरण एवं बाल विकास, उद्यान आदि रेखीय विभागों को भी संबंधित योजनाओं से जनता को देने के निर्देश दिए।

मुख्य विकास अधिकारी को निर्देशित किया कि 24 मार्च से 30 मार्च तक विधानसभावार विकासखंड स्तर पर बहुउद्देशीय शिविर लगाने के लिए अधिकारियों को नामित करें। डीएम ने रेंजर्स ग्राउंड में व्यवस्थाएं बनाने, सफाई आदि के लिए अधिकारियों को विशेष निर्देश दिए।

बैठक में मुख्य नगर आयुक्त मनुज गोयल, प्रभागीय वनाधिकारी नितिशमणि त्रिपाटी, मुख्य विकास अधिकारी झरना कमठान, अपर जिलाधिकारी प्रशासन डॉ. एसके बरनवाल, अपर मुख्य नगर आयुक्त जगदीश लाल, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. संजय जैन, जिला कार्यक्रम अधिकारी एवं बाल विकास अधिकारी मोहित चौधरी, मुख्य पशु चिकित्साधिकारी डॉ. विद्याधर कापड़ी आदि मौजूद थे।

All Recent Posts Latest News उत्तराखण्ड