केंद्रीय स्कूल के लिए बन रही सड़क का थराली विधायक ने किया भूमि पूजन

केंद्रीय स्कूल के लिए बन रही सड़क का थराली विधायक ने किया भूमि पूजन

थराली। कुमाऊं एवं गढ़वाल की मध्य स्थली पर्यटन नगरी ग्वालदम में केंद्रीय विद्यालय के लिए फार्मधार में भवन निर्माण के लिए प्रस्तावित भूमि तक मोटर सड़क के निर्माण के तहत थराली विधायक भूपाल राम टम्टा ने भूमि पूजन कर लोनिवि थराली को तेजी के साथ निर्माण कार्य पूरा करने के निर्देश दिए।
राष्ट्रीय राजमार्ग ग्वालदम-कर्णप्रयाग से प्रस्तावित सेंट्रल स्कूल बिल्डिंग तक मोटर मार्ग निर्माण का क्षेत्रीय विधायक भूपाल राम टम्टा ने एक समारोह में भूमि पूजन किया।

इस अवसर पर उन्होंने लोनिवि थराली को गुणवत्ता के साथ जल्द से जल्द निर्माण कार्य पूरा करने के निर्देश देते हुए सड़क निर्माण की प्रक्रिया शुरू होने पर ग्वालदम क्षेत्र की जनता को बधाई देते हुए निर्माण की स्वीकृति के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी एवं लोनिवि के मंत्री सतपाल महाराज का आभार व्यक्त किया। विधायक ने कहा कि सड़क का निर्माण कार्य पूरा होते ही केंद्रीय विद्यालय के भवनों का भी निर्माण कार्य शुरू कर दिया जाएगा। इस अवसर पर केंद्रीय विद्यालय के अध्यक्ष एवं सशस्त्र सीमा बल ग्वालदम के डीआईजी अनील कुमार शर्मा ने बताया कि सड़क का निर्माण कार्य पूरा होते ही विद्यालय के भवनों का निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा। वर्तमान में विद्यालय एसएसबी ग्वालदम के कैंपस से संचालित हो रहा हैं। इस अवसर पर केंद्रीय विद्यालय की प्रधानाचार्य अनिता बिष्ट ने विद्यालय की गतिविधियों की जानकारी दी। इसके साथ ही लोनिवि थराली के सहायक अभियंता गौरव बर्मा एवं अवर अभियंता गौरव ने सड़क के संबंध में आवश्यक जानकारी दी
इस अवसर पर एसएसबी के डिप्टी कमांडेंट केके पाठक, थराली भाजपा मंडल अध्यक्ष नन्दू बहुगुणा, थराली ब्लॉक प्रमुख कविता नेगी, जेष्ठ प्रमुख महावीर शाह, ग्वालदम के ग्राम प्रधान हीरा सिंह बोरा, सांसद प्रतिनिधि हरीश जोशी, जिला महामंत्री राकेश जोशी, जिला पंचायत सदस्य देवी जोशी, राकेश भारद्वाज, कुंदन परिहार, प्रधुम्न शाह, पूर्व मण्डल अध्यक्ष रणजीत सिंह नेगी, गिरीश चमोला आदि ने विचार व्यक्त किए।

All Recent Posts Latest News उत्तराखण्ड