ब्रेकिंग: भारी बारिश के चलते पुश्ता गिरने से मलबे में दबे वाहन, भारी बारिश की चेतावनी

ब्रेकिंग: भारी बारिश के चलते पुश्ता गिरने से मलबे में दबे वाहन, भारी बारिश की चेतावनी

देहरादून। उत्तराखंड में बृहस्पतिवार देर रात से ही बारिश का दौर जारी है। मौसम विभाग ने पहले ही अनुमान जारी कर भारी बारिश की चेतावनी जारी कर दी थी।
वहीं कैम्पटी फॉल के पास सड़क किनारे खड़े वाहन पुश्ता गिरने से मलबे में दब गए हैं। गनीमत रही इस दौरान वाहनों में कोई लोग बैठे नहीं थे। मसूरी में भारी बारिश के चलते मसूरी लाइब्रेरी चौक के पास बाल्मिकी मंदिर के सामने सवाय होटल का पुश्ता गिरा। पुश्ता के मलवे के चपेट में आने से कई गाड़िया दब गई। जिस से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मसूरी पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर रवाना हुए है। स्थानीय प्रशासन मौके पर मौजूद है।
वहीं मौसम विभाग ने आज भी शुक्रवार को उत्तराखंड के कई इलाकों में भारी वर्षा-ओलावृष्टि की संभावना जताई है। जिसे लेकर आरेंज अलर्ट जारी किया गया है।

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को जिलों में कुछ स्थानों पर बिजली गिरने/ओलों के साथ गरज के साथ छींटे पड़ने की संभावना है। चमोली, बागेश्वर और पिथौरागढ़ जिलों में 3,500 मीटर और उससे अधिक ऊंचाई पर स्थित अलग-अलग स्थानों पर भारी बर्फबारी की संभावना के संबंध में चेतावनी भी जारी की है।
इसके अलावा, देहरादून और नैनीताल जिलों में अलग-अलग स्थानों पर भारी वर्षा होने की संभावना जताई गई है। जबकि आज देहरादून, हरिद्वार, पौड़ी, नैनीताल और उधम सिंह नगर जिलों में अलग-अलग स्थानों पर तेज़ हवाएँ (30-40 किमी प्रति घंटे) चलने की संभावना है। साथ ही मौसम विभाग ने बिजली गिरने और भारी ओलावृष्टि से सावधान रहने की हिदायत भी दी है।

All Recent Posts Latest News उत्तराखण्ड