ऋषिकेश कोतवाली के आइडीपीएल चौकी क्षेत्र में युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई

ऋषिकेश कोतवाली के आइडीपीएल चौकी क्षेत्र में नौ दिसंबर को जंगल में एक युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मामले में हत्या की आशंका के चलते पुलिस ने फारेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया था। एम्स ऋषिकेश में चिकित्सकों के पैनल ने शव का पोस्टमार्टम किया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवती की हत्या की पुष्टि हुई है। उसकी हत्या गला घोंटकर की गई थी। पुलिस ने इस मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस को युवती के पति संजय भारद्वाज की तलाश है।

नौ दिसंबर गुरुवार दोपहर आइडीपीएल गोल चक्कर के समीप स्थित जंगल में कुछ लोग लकड़ी मिलने गए थे, जहां उन्हें एक युवती का शव पड़ा मिला था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास क्षेत्र में जांच की। युवती के शव के पास ही उसके चप्पल और कुछ दूरी पर एक लाल रंग का बैग पड़ा मिला था। पुलिस ने बैग की जांच की तो उसमें नौ नवम्बर का ट्रेन का टिकट और कुछ अन्य सामान मिला। एक कागज में मिले नाम पते के आधार पर मृतक की शिनाख्त आरती भोई (28 वर्ष) के रूप में की गई। उसके पास जो कागज मिला उसमें रेलवे टिकट बुकिंग की डीटेल लिखी हुई थी। इसमें पुरी एक्सप्रेस में हरिद्वार से कटक तक स्लीपर टिकट था।

जब पुलिस ने जांच की तो पता चला कि यह टिकट कैंसिल हो गया था। मृतक के शरीर पर किसी तरह की चोट आदि के निशान नहीं मिले थे। इस मामले में पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि आरती हरिद्वार स्थित एक फैक्ट्री में काम करती थी। उसकी शादी बलिया उत्तर प्रदेश निवासी संजय भारद्वाज के साथ हुई थी, जो उसे कुछ दिन पहले ही छोड़कर जा चुका था। आरती के पिता और परिवार वालों ने बेटी के साथ किसी भी तरह के संबंध होने से इंकार कर दिया था। पुलिस की जांच में यह भी पता चला कि संजय भारद्वाज की युवती से दूसरी शादी हुई थी। उसकी पहली पत्नी कृष्णा नगर कालोनी आइडीपीएल निवासी हैं।

All Recent Posts उत्तराखण्ड मनोरंजन/लाइफस्टाइल