भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने  सीएम पुष्कर धामी से की मुलाकात, आगामी लोकसभा चुनाव की रणनीति को लेकर की चर्चा

भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने सीएम पुष्कर धामी से की मुलाकात, आगामी लोकसभा चुनाव की रणनीति को लेकर की चर्चा

देहरादून। भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से शिष्टाचार भेंट कर नववर्ष की शुभकामनाएं दी और उन्हे यमुनोत्री क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया।
मनवीर सिंह चौहान ने सीएम को विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत आयोजित कार्यक्रमों की जानकारी भी दी। इसके अलावा केंद्र तथा राज्य सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओ को किस तरह से अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाया जा रहा है इस बारे मे भी अवगत कराया।
मीडिया प्रभारी ने आगामी लोकसभा चुनाव की रणनीति को लेकर मीडिया विभाग के द्वारा आयोजित कार्यक्रमों की भी जानकारी दी। चौहान ने कहा कि सीएम का वर्ष 2023 का कार्यकाल विकास और जन हित मे ऐतिहासिक निर्णय के लिए जाना जायेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन और युवा सीएम पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व मे राज्य विकास के क्षेत्र मे तेजी से प्रगति कर रहा है।
सीएम ने जन कल्याणकारी योजनाओं को आम जन तक पहुंचाने और जन सेवा मे सभी से जुटने का आहवान किया।

All Recent Posts Latest News उत्तराखण्ड