ब्रेकिंग: पूर्व विधायक चैंपियन पर मुकदमा दर्ज, अपने ही सुरक्षाकर्मी के साथ अभद्रता और गाली गलौच करने का आरोप

ब्रेकिंग: पूर्व विधायक चैंपियन पर मुकदमा दर्ज, अपने ही सुरक्षाकर्मी के साथ अभद्रता और गाली गलौच करने का आरोप

देहरादून। अक्सर विवादों में रहने वाले पूर्व विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन पर उनके सुरक्षाकर्मी ने जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए डालनवाला थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

गनर गोकुल प्रसाद यादव ने चैंपियन पर मारपीट, धक्का-मुक्की और जान से मारने का आरोप लगाया है। पूर्व विधायक खानपुर के विरुद्ध इससे पहले भी डालनवाला थाना प्रभारी के साथ अभद्रता करने तथा राजकीय कार्य में बाधा डालने के संबंध में कोतवाली डालनवाला में मुकदमा दर्ज है।

गनर गोकुल प्रसाद यादव हाल तैनाती पुलिस लाइन रोशनाबाद हरिद्वार ने प्रार्थनापत्र दिया है कि वह पूर्व विधायक खानपुर हरिद्वार की सुरक्षा में 30 जनवरी 2024 से तैनात हैं। पूर्व विधायक खानपुर हरिद्वार कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन उनकी इच्छानुसार काम ना करने व उनके मन मुताबिक कोई कार्य ना होने पर अक्सर उनके साथ गाली-गलौज करते हैं और धमकी देते रहते हैं।

आरोप है कि 08 फरवरी की रात करीब साढ़े 10 बजे कुंवर प्रणव सिंह ने अपने मोहिनी रोड डालनवाला स्थित आवास पर उनके साथ धक्का-मुक्की, मारपीट, गाली-गलौज व जान से मारने की धमकी देते हुए राजकीय कार्य में व्यवधान पैदा किया है। इस मामले में उन्होंने जिला हरिद्वार में उच्च अधिकारियों को अवगत कराया व शनिवार को थाना डालनवाला पर अपनी शिकायत दी। एसएसपी देहरादून अजय सिंह ने बताया कि गनर की शिकायत पर पूर्व विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

All Recent Posts Latest News उत्तराखण्ड