नैनीताल-ऊधमसिंहनगर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी ने किया नामांकन, नेता प्रतिपक्ष रहे मौजूद

नैनीताल-ऊधमसिंहनगर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी ने किया नामांकन, नेता प्रतिपक्ष रहे मौजूद

रूद्रपुर। आज लोकसभा चुनाव के नामांकन के आखिरी दिन कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी ने अपना नामांकन रिटर्निंग ऑफिसर के समक्ष दाखिल कर दिया।

नामांकन के दौरान नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य, विधायक सुमित ह्रदयेश, आदेश चौहान समेत बड़ी संख्या में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस अवसर पर नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने मौजूदा भाजपा सरकार पर कुशासन का आरोप लगाते हुए कहा कि जनता इससे तंग आ चुकी है और बदलाव चाहती है। उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से कांग्रेस के युवा प्रत्याशी प्रकाश जोशी इस चुनाव में विजयी होंगे। कार्यकर्ताओं की एकजुटता और भाजपा का कुशासन कांग्रेस को जिताएंगे।

वहीं कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी ने भाजपा को भ्रष्टाचार में लिप्त बताया। साथ ही उन्होंने मौजूदा सांसद अजय भट्ट को नाकाम सांसद बताया। उन्होंने कहा कि वह अपनी सांसद निधि का कुल 40 प्रतिशत ही खर्च कर पाये हैं। उन्होंने तंज कसा कि जो सांसद अपने क्षेत्र की जनता के हित के लिए मिलने वाली धनराशि को ही खर्च न कर पाए तो नाकाम ही कहलायेगा।

आज सुबह कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी के साथ बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता एक रैली के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे। प्रकाश जोशी के साथ नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य, उप नेता प्रतिपक्ष भुवन कापड़ी, किच्छा विधायक तिलक राज बेहड़, नानकमत्ता विधायक गोपाल सिंह राणा, हल्द्वानी विधायक सुमित हृदयेश आदि मौजूद रहे।

 

All Recent Posts Latest News उत्तराखण्ड