रूद्रप्रयाग-फाटा के पास मलबे में दबने से चार नेपाली मजदूरों की मौत

रूद्रप्रयाग-फाटा के पास मलबे में दबने से चार नेपाली मजदूरों की मौत


रूद्रप्रयाग। जनपद के फाटा के समीप भारी बारिश के चलते आज रात्रि के लगभग सवा एक बजे के आसपास फाटा में पवनहंस हैलीपैड के निकट खाट गधेरे के किनारे बने डेरे में रह रहे 4 नेपाली मजदूरों के मलवे में दबने से मौत हो गई।

जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी नन्दन सिंह रजवार ने अवगत कराया है कि बीती रात्रि फाटा हेलीपैड के समीप खाट गदेरे के पास 4 लोगों की मालवे में दबे होने की सूचना प्राप्त हुई थी। सूचना प्राप्त होते ही घटना स्थल पर पहुँची राहत एवं बचाव दल द्बारा मौके पर पहुंच कर मलवे में दबे हुए लोगों को निकालने का कार्य किया गया।
उन्होंने अवगत कराया कि मलवे में दबे लोगों को रेस्क्यू टीम द्बारा निकाल लिया गया है जो मृतक पाये गये। सभी लोग नेपाल के है, जिनमें तुल बहादुर, पूरन नेपाली, किशन परिहार एवं दीपक बुरा शामिल है। जिनके शव को डीडीआरएफ की टीम द्बारा रूद्रप्रयाग लाया जा रहा है। रेस्क्यू टीम में एसडीआरएफ पुलिस एवं डीडीआरएफ के जवान शामिल थे।
बता दें कि घटना बीती रात्रि लगभग 1:20 बजे की है। फाटा हैली पैड के पास खाट गदेरे में चार लोगों के दबने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही राहत एँव बचाव दल ने मौके पर जाकर राहत व बचाव कार्य शुरू किया।

All Recent Posts Latest News उत्तराखण्ड