लगातार बढ़ रहे जल स्तर के बाद प्रशासन ने की गौला पुल में आवाजाही बंद

लगातार बढ़ रहे जल स्तर के बाद प्रशासन ने की गौला पुल में आवाजाही बंद

हल्द्वनी। गौला नदी के लगातार बढ़ रहे जल स्तर के बाद प्रशासन ने गौला पुल में आवाजाही बंद कर दी है। लगातार उत्तराखंड में हुई भारी बारिश के कारण पहाड़ी इलाकों में स्थित गौला नदी उफान पर आ गई है, जिससे हल्द्वानी को गौलापार और सितारगंज से जोड़ने वाला गौला पुल खतरे में पड़ गया है। पुल के किनारे का एक हिस्सा (पुस्ता) टूटकर नदी में गिर गया, जिससे स्थिति और भी गंभीर हो गई है। प्रशासन ने तत्काल कदम उठाते हुए पुल पर ट्रैफिक को पूरी तरह से बंद कर दिया है ताकि किसी भी अप्रिय घटना से बचा जा सके।

शुक्रवार देर शाम को सिटी मजिस्ट्रेट एपी वाजपेई, एसडीएम परितोष वर्मा, तहसीलदार सचिन कुमार, और बनभूलपुरा थाना प्रभारी नीरज भाकुनी ने भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (NHAI) के अधिकारियों के साथ पुल का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान, अधिकारियों ने पुल की सुरक्षा स्थिति का आकलन किया और ट्रैफिक बंद करने का निर्णय लिया।

प्रशासन ने इस स्थिति को गंभीरता से लेते हुए सुरक्षा के सभी इंतजाम किए हैं। फिलहाल, पुल की मरम्मत और सुरक्षा के लिए आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं। स्थानीय प्रशासन ने नागरिकों से अपील की है कि वे वैकल्पिक मार्गों का उपयोग करें और पुल क्षेत्र के पास जाने से बचें। प्रशासन की टीम स्थिति पर कड़ी नजर रखे हुए है और जल्द ही ट्रैफिक को बहाल करने के लिए आवश्यक कदम उठाए जाएंगे।

All Recent Posts Latest News उत्तराखण्ड