स्मार्ट सिटी पर झूठ के बजाय तथ्यों के साथ आगे आये कांग्रेस: चौहान

स्मार्ट सिटी पर झूठ के बजाय तथ्यों के साथ आगे आये कांग्रेस: चौहान

देहरादून। भाजपा ने कांग्रेस को स्मार्ट सिटी पर झूठ फैलाने के बजाय पुख्ता तथ्यों के साथ सामने आने की चुनौती दी है। कांग्रेस विकास विरोधी है और वह दुष्प्रचार को हथियार बनाकर चलती है।

प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने तंज किया कि महापौर बनने की ख्वाहिशों के चलते कांग्रेस नेताओं में भ्रमात्मक बयानबाजी की होड़ मची है ।

पार्टी मुख्यालय में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, कांग्रेस नेता विकास योजनाओं को लेकर भ्रम फैला रहे हैं । क्योंकि प्रस्तावित निकाय चुनावों के मद्देनजर कांग्रेसियों में झूठी बयानबाजियों की होड़ लगी हुई है । वे भी जानते हैं कि केंद्र की स्मार्ट सिटी परियोजना पर राजधानी में तेजी से काम चल रहा हैं। जब ये सब कार्य पूरे हो जाएंगे तो शहरों की तस्वीर बदलना तय है । यही वजह है कि कांग्रेस नेता, मानसून सीजन के चलते हुई दिक्कतों की झूठी तस्वीर दिखाकर, जनता को बरगलाने की कोशिश में अलग अलग जुटे हैं।

उन्होंने स्मार्ट सिटी के कामों को लेकर घोटाले के कांग्रेसी आरोपों को बेबुनियाद एवं तथ्यहीन बताया है । क्योंकि यदि उनके पास कुछ ठोस दस्तावेज या जानकारी होती तो वे पहले ही सार्वजनिक कर देते। लेकिन कांग्रेस पार्टी में महापौर सीट को लेकर रस्साकसी चल रही है । यही वजह है कि उनमें एक से बढ़ कर एक झूठे आरोपों और बयानों की नकारात्मक राजनीति करते की होड़ लगी है। जहां तक भारतीय जनता पार्टी का सवाल है तो धामी सरकार भ्रष्टाचार के मुद्दे पर जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम कर रही है । हमारी सरकार जनता के विश्वास पर खरा उतर रही है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस विकास की विरोधी रही है। जन हित के किसी भी कार्य अथवा विकास कार्यों के विरोध मे कांग्रेस हमेशा खड़ी रहती है। यही रवैया उसका राज्य के हर क्षेत्र मे हो रहे विकास कार्यों को लेकर भी है। जनता कांग्रेस की नीयत को बेहतर जानती है और उसके द्वारा फैलाये जा रहे दुष्प्रचार का कुछ असर नही होने वाला है। बल्कि जनता अधिक ताकत से जवाब देगी।

All Recent Posts Latest News उत्तराखण्ड