केदारनाथ की जनता अब भाजपा के छल प्रपंच में फंसने वाली नहीं: सूर्यकांत धस्माना

केदारनाथ की जनता अब भाजपा के छल प्रपंच में फंसने वाली नहीं: सूर्यकांत धस्माना

* सूर्यकांत धस्माना बोले मुख्यमंत्री की बात से सहमत, केदारनाथ में झूठ की राजनीति नहीं चलेगी

देहरादून। विधानसभा के उप चुनाव नज़दीक देख कर अब भारतीय जनता पार्टी सरकार को केदारनाथ में विकास कार्यों की याद आ रही है और मुख्यमंत्री सैकड़ों करोड़ रूपए की विकास योजनाओं का वादा कर शिलान्यास कर रहे हैं।

लेकिन क्या बरसा जब कृषि सुखाने। अब इसका कोई लाभ भाजपा को नहीं होने वाला और आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा केदारनाथ में हार का मुंह देखेगी। यह दावा सोमवार को उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने अपने कैंप कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में किया।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने केदारनाथ विधानसभा क्षेत्र में विकास योजनाओं की घोषणा और शिलान्यास कार्यक्रम में दिए गए उस बयान से सहमति व्यक्त की जिसमे मुख्यमंत्री ने कहा कि केदारनाथ में झूठ की राजनीति नहीं चलेगी श्री धास्माना ने कहा कि झूठ की राजनीति बद्रीनाथ और मंगलौर उप चुनाव में नहीं चली और अब केदारनाथ में भी नहीं चलेगी क्योंकि केदारनाथ की जनता जान चुकी है कि भाजपा को बद्रीनाथ केदारनाथ सनातन और हिंदू धर्म की याद तभी आती है जब चुनाव आते हैं किंतु जब जोशीमठ में जब केदारनाथ में आपदा आती है तब भाजपा और भाजपा सरकार को यहां की जनता की तकलीफ दुख दर्द ना दिखाई देता है ना सुनाई देता है।

श्री धस्माना ने कहा कि बीती 31 जुलाई को केदार घाटी में जब लोग आपदा से जूझ रहे थे तब मुख्यमंत्री मंत्री व भाजपा नेता दूसरे प्रदेशों में चुनाव प्रचार में व्यस्त थे । उन्होंने कहा कि इस वर्ष चार धाम यात्रा का अधिकांश समय आपदा की भेंट चढ़ गया और केदारनाथ में तो आज भी स्थितियां पूरी तरह सामान्य नहीं हो पाई है। श्री धस्माना ने कहा कि इसके अलावा केदार मंदिर से 228 किलोग्राम सोना गायब होना और केदार धाम का स्वरूप दिल्ली में बनाने का मुद्दा भी जनता भूली नहीं है इसलिए केदारनाथ उप चुनाव में भाजपा की हार तय है क्योंकि इस बार केदारनाथ में भाजपा के झूठ की राजनीति नहीं चलेगी इस बात को स्वयं मुख्यमंत्री स्वीकार कर चुके हैं।

All Recent Posts Latest News उत्तराखण्ड