निकाय चुनाव में सता रहा भाजपा को हार का डर इसलिए बड़ा दिया प्रवर समिति का कार्यकाल: सूर्यकांत धस्माना

निकाय चुनाव में सता रहा भाजपा को हार का डर इसलिए बड़ा दिया प्रवर समिति का कार्यकाल: सूर्यकांत धस्माना

देहरादून। उत्तराखंड की भाजपा सरकार व सत्ता धारी पार्टी भारतीय जनता पार्टी को निकाय चुनावों में हार का डर सता रहा है इसीलिए सरकार किसी ना किसी बहाने निकाय चुनावों को टालना चाहती है यह बात उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने अपने कैंप कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में कही।

उन्होंने कहा कि पहले कभी परिसीमन के बहाने तो कभी जाति गणना तो कभी पिछड़े वर्ग के आरक्षण के बहाने सरकार चुनाव टालती रही और अब विधानसभा की प्रवर समिति का कार्यकाल एक माह और आगे करने से स्पष्ट है कि सरकार व भाजपा का आत्मविश्वास बद्रीनाथ और मंगलौर के उप चुनाव के नतीजों से डगमगाया हुआ है इसलिए अभी तो फिलहाल सरकार चुनाव से भाग रही है।

धस्माना ने कहा कि सरकार ने उच्च न्यायालय नैनीताल में कई बार शपथ पत्र दे कर नई नई तारीक दी और पिछली बार तो बाकायदा ऐलान कर दिया की 25 दिसंबर से पूर्व राज्य के सभी नगर निगम नगर पालिका परिषद व नगर पंचायत के चुनाव करवा लिए जायेंगे किंतु अब जिस तरह से विधानसभा की प्रवर समिति का कार्यकाल एक माह के लिए बड़ा दिया है उससे फिर एक बार चुनावों को टालने का बहाना सरकार तलाश रही है।

All Recent Posts Latest News उत्तराखण्ड