राज्य निगम कर्मचारी अधिकारी महासंघ ने कार्मिकों की समस्याओं का निराकरण न किए जाने पर दिया नोटिस

राज्य निगम कर्मचारी अधिकारी महासंघ ने कार्मिकों की समस्याओं का निराकरण न किए जाने पर दिया नोटिस

देहरादून (ओ पी उनियाल)। राज्य निगम कर्मचारी अधिकारी महासंघ की एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में सार्वजनिक निगमों, निकायों, उपक्रमों में दैनिक, संविदा, विशेष श्रेणी, उपनल, आउट सोर्स कार्मिकों के नियमितीकरण व अन्य समस्त समस्याओं को लेकर चल रहे आन्दोलन के तहत 30 सितंबर की विशाल रैली के पश्चात शासन स्तर से कार्यवाही नहीं किए जाने पर महासंघ की प्रांन्तीय बैठक में नोटिस जारी कर रोष व्यक्त किया गया।

बैठक में चेतावनी दी गयी कि यदि सरकार द्वारा 20 अक्टूबर तक समस्याओं का समाधान नहीं किया जाता तो महासंघ 21अक्टूबर से समस्त निगमों में कार्य वहिष्कार के लिये बाध्य होगा।

बैठक में रोड़वेज कर्मचारी संयुक्त परिषद के द्वारा 16 अक्टूबर को परिवहन आयुक्त कार्यालय पर दिए जाने वाले धरना-प्रदर्शन का समर्थन किया गया। साथ ही माननीय मुख्यमंत्री एवं परिवहन मंत्री से अनुरोध किया गया कि जनता और परिवहन निगम के हितों को देखते हुए राष्ट्रीय राजमार्गों पर निजी वाहन संचालकों को परमिट जारी न किए जाएं। अन्यथा परिषद के आन्दोलन में महासंघ पूर्ण रूप से भागेदारी करेगा।

बैठक में दिनेश गौसाई, दिनेश पन्त, वी एस रावत, श्याम सिंह नेगी, राजेश रमौला, शिशुपाल नेगी, प्रेमसिंह रावत, अनुराग नौटियल, टी एस बिष्ट, ओ पी भट्ट, अनिल रावत, जीवानन्द, हरीश शाह, जगवीर सिंह, बुद्धि सिंह चौहान आदि उपस्थित रहे।

All Recent Posts Latest News उत्तराखण्ड