हरीश रावत व मंत्री सतपाल महाराज की मुलाकात से राजनीतिक गलियारों में ये हलचल

हरीश रावत व मंत्री सतपाल महाराज की मुलाकात से राजनीतिक गलियारों में ये हलचल

दून विनर/देहरादून
पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने आज शुक्रवार को कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज से उनके आवास पर आकर शिष्टाचार भेंट कर उन्हें पुनः प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री बनने पर बधाई दी।

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता हरीश रावत ने शुक्रवार को कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज से उनके मुनिस्पिल रोड़ स्थित आवास पर पहुंच कर शिष्टाचार भेंट की। मुलाकात के दौरान हरीश रावत ने उन्हें विधान सभा चुनाव में मिली प्रचण्ड जीत के साथ साथ प्रदेश सरकार में पुनः कैबिनेट मंत्री बनाये जाने पर बधाई दी। लेकिन सियासी गलियारों में दोनों नेताओं की मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं।

बताते चलें कि कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री पुष्कर धामी अचानक से पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के आवास पहुंच गए थे। तब भी सियासी गलियारों में दोनों की मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे थे। उसके बाद नैनीताल की विधायक सरिता आर्य व केदारनाथ की विधायक शैलारानी रावत ने भी उनसे शिष्टाचार भेंट की थी। और अब पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने आज  कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज से उनके आवास पर आकर शिष्टाचार भेंट कर राजनीतिक गलियारों के लिए किंतु परंतु की एक बहस जरूर छोड दी है।

बहरहाल, कांग्रेस के वरिष्ठतम नेता हरीश रावत के भाजपा नेताओं का मिलने का सिलसिला कब तक चलता रहेगा, यह तो समय ही बताएगा, किंतु कांग्रेस में स्वयं को छत्रप समझने वाले नेताओं के दिलों में इन मुलाकातों के बाद धुकधुकी जरूर मच गई है। अब देखना यह होगा कि आने वाले समय में इन मुलाकातों का क्या नया सियासी परिणाम आता है!

Latest News उत्तराखण्ड