सरकार सभी राशन कार्ड धारकों को साल में जारी करे 6 मुफ्त गैस सिलेंडर: आम आदमी पार्टी

सरकार सभी राशन कार्ड धारकों को साल में जारी करे 6 मुफ्त गैस सिलेंडर: आम आदमी पार्टी

देहरादून। आप नेता दीपक बाली ने बयान जारी करते हुए कहा है कि दो-दो बार का लॉकडाउन झेलने के बाद प्रदेश की जनता आर्थिक रूप से बुरी तरह से परेशान है। लोगों का मंहगाई से बुरा हाल है। ऐसे में राज्य सरकार की यह जिम्मेदारी बनती है कि जनता को राहत देते हुए सभी राशन कार्ड धारकों को सरकार 3 गैस सिलेंडर मुफ्त देने का काम करे।
दीपक बाली ने कहा कि कहा कि वास्तव में अंत्योदय कार्डधारक आर्थिक रूप से परेशान हैं लेकिन गरीबी रेखा के कार्ड धारकों का भी बुरा हाल है। वहीं एपीएल कार्डधारकों की भी स्थिति अच्छी नहीं है । उन्हें भी बुरी तरह आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है । उन्होंने सरकार से अनुरोध किया है कि सरकार को चाहिए कि वह प्रदेश के सभी कार्ड धारकों को फ्री गैस सिलेंडर उपलब्ध कराएं और होना तो यह चाहिए कि जनता की आर्थिक तंगी को ध्यान में रखते हुए साल में तीन के बजाय छ गैस सिलेंडर उपलब्ध कराएं जाएं।
उन्होंने आगे कहा कि एक ओर सरकार जनता का हितैषी बनने की बात करती है लेकिन आज मंहगाई आसमान छू रही है और गैस के दाम भी आम लोगों की पहुंच से बाहर होते जा रहे हैं जिसका असर लोगों के घरेलू बजट पर पड रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार इस पर अमल करते हुए सभी वर्ग के कार्ड धारकों को साल में 6 गैस सिलेंडर मुफ्त प्रदान करे।

Latest News उत्तराखण्ड