केशर जन कल्याण समिति ने गढवाल मण्डल आयुक्त को डीएल रोड, नवादा वाया माजरी माफी, मोहकमपुर बस सेवा शुरू करने की अपील

केशर जन कल्याण समिति ने गढवाल मण्डल आयुक्त को डीएल रोड, नवादा वाया माजरी माफी, मोहकमपुर बस सेवा शुरू करने की अपील

देहरादून। केशर जन कल्याण समिति ने आज गढवाल मण्डल आयुक्त तथा संभागीय परिवहन प्राधिकरण के अध्यक्ष को डीएल रोड-नवादा वाया माजरी माफी मोहकमपुर बस संचालन हेतु ज्ञापन दिया।
ज्ञापन में केशर जन कल्याण समिति के प्रदेश अध्यक्ष एडवोकेट एन के गुसाईं ने कहा कि नवादा, हरिपुर माजरी माफी, मोहकमपुर, जोगीवाला आदि क्षेत्रों से बड़ी संख्या में हर रोज वरिष्ठ नागरिक, महिलाएं, सरकारी, अर्द्धसरकारी, प्राइवेट कर्मचारी वर्ग, स्कूल कॉलेज जाने वाले छात्र-छात्राएं अपने अपने गंतव्य को जाते हैं।
काफी लंबे समय से डीएल रोड-नवादा वाया माजरी माफी,मोहकमपुर सिटी बस सेवा के संचालन बंद होने से क्षेत्र की जनता आक्रोशित वह परेशान है।
इस बारे में कई बार समिति ने मांग उठाई परिणाम शून्य रहा।
गुसाईं ने आगे कहा कि सिटी बस सेवा संचालित होने से जहां एक और पेट्रोल डीजल के आसमान छूते दामों से आम जनता को राहत मिलेगी वहीं दूसरी ओर नियमित रूप से सिटी बस संचालित होने से कम संख्या में निजी वाहनों के सड़क पर उतरने से आम जनता शासन प्रशासन और पुलिस प्रशासन को जाम के झाम से राहत मिलेगी।
उन्होंने गढ़वाल मंडल आयुक्त से अपील की है जनहित में शीघ्र ही डीएल रोड- नवादा सिटी बस सेवा वाया माजरी माफी मोहकमपुर को संचालित करने के लिए संबंधित विभाग को निर्देशित करें।

Latest News उत्तराखण्ड