गणेश गोदियाल ने मुख्यमंत्री धामी से की मुलाकात, मंत्री धन सिंह रावत के विभागों के घपले घोटालों की जांच के लिए सौंपा ज्ञापन

गणेश गोदियाल ने मुख्यमंत्री धामी से की मुलाकात, मंत्री धन सिंह रावत के विभागों के घपले घोटालों की जांच के लिए सौंपा ज्ञापन

देहरादून। उत्तराखंड प्रदेश में इन दिनों राजनीतिक पारा अपने चरम पर है। राज्य में कुछ दिनों से कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत और कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल के बीच चुनाव के बाद भी राजनैतिक तकरार जारी है।  आज रविवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात कर अपने प्रतिद्वंदी मंत्री धन सिंह रावत के विभिन्न विभागों के घपले घोटालों की जांच के लिए ज्ञापन सौंपा है।
इससे पहले श्री बद्री केदारनाथ मंदिर समिति के एक सदस्य द्वारा गणेश गोदियाल के खिलाफ मोर्चा खोलने और धन सिंह रावत के चमोली जनपद का प्रभारी मंत्री होने के बाद तत्काल गोदियाल के कार्यकाल की जांच के आदेश दे दिए। इसके बाद दोनों नेताओं के बीच राजनीतिक लड़ाई अपने चरम सीमा पर पहुंच गयी है।

कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत के खिलाफ कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने मोर्चा खोल दिया है।  गणेश गोदियाल ने तो धन सिंह रावत को राज्य का सबसे भ्रष्ट मंत्री तक कह डाला है।

देखना है कि धन सिंह रावत द्वारा जांच के जो आदेश दिए गए हैं। वह पहले होती हैं। या गणेश गोदियाल द्वारा जो जांच की मांग मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से की गई है। वह पहले होती है। कुल मिलाकर प्रदेश में यह राजनैतिक लड़ाई आने वाले दिनों में क्या गुल खिलाएगी यह देखने वाली बात होगी।

 

Latest News उत्तराखण्ड