पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग में हुए घोटाले को लेकर कहीं बड़ी बात (देखें वीडियो)

पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग में हुए घोटाले को लेकर कहीं बड़ी बात (देखें वीडियो)

दून विनर/देहरादून। काफी समय बाद पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत एक बार फिर चर्चाओं में आ गए हैं। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग में हुए घोटाले को लेकर अपनी सरकार के खिलाफ एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भर्ती घोटाला चिंता का विषय है इसमें जो सुयोग्य बच्चें है उनके भविष्य के साथ शार्टकट वाले रिश्वत देने वाले लोग हमारी ऐजेंसी को प्रभावित कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि इसका जो रिदम कांग्रेस के कार्यकाल में था उसके बाद जब मैं मुख्यमंत्री बना तो तब उस घोटाले को पकड़ा गया था और अब फिर से एक ऐसा घोटाला सामने आया है ऐसा ही एक घोटाला उत्तर प्रदेश के समय बहुत पहले अधिनस्त सेवा चयन आयोग का आया था तब उसे निरस्त किया गया था।

बताते चलें कि पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का कददू खाल मां सुरकंडा में पौधा रोपण का कार्यक्रम था। कार्यक्रम में जाने से पहले प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत का मसूरी भाजपा मंडल के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत का भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार स्वागत किया गया व उनके समर्थन में नारेबाजी भी की गई।

इस मौके पर पत्रकारों का जवाब देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा प्रदेश में भर्ती घोटाला चिंता का विषय है। इसमें जो सुयोग्य बच्चें है उनके भविष्य के साथ शार्टकट वाले रिश्वत देने वाले लोग हमारी ऐजेंसी को प्रभावित कर रहे हैं। ऐसे में अगर इस तरह अत्याचार नई जनरेशन के साथ होता है तो इसे भंग कर देना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि ऐसे लोगों को पकड़ा जाना चाहिए चाहे कोई कितना बड़ा भी हो उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का यह बयान सरकार को असहज कर परेशानी में डालने वाला है।

Latest News उत्तराखण्ड