विधानसभा बैकडोर भर्ती मामले में जांच को लेकर सीएम धामी ने लिखा विधानसभा अध्यक्ष को पत्र

विधानसभा बैकडोर भर्ती मामले में जांच को लेकर सीएम धामी ने लिखा विधानसभा अध्यक्ष को पत्र

देहरादून। प्रदेश से बड़ी खबर सामने आ रही है राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने विधानसभा में बैकडोर नियुक्तियों को लेकर विधानसभा अध्यक्ष रितु खंडूरी को पत्र लिखा है।

उन्होंने अपने पत्र में लिखा है कि विधानसभा सचिवालय में की गई नियुक्तियों जिनके संबंध में विवाद उत्पन्न हुआ है कि इस संबंध में उच्च स्तरीय जांच कराए जाने एवं जांच में कोई अनियमितता पाई जाती है तो ऐसे सभी अनियमित नियुक्तियों को निरस्त किया जाना वह दूसरा बिंदु विधान सभा सचिवालय में भविष्य में निष्पक्ष एवं पारदर्शी नियुक्ति किए जाने का प्रावधान किए जाने की जिक्र किया गया है।

आपको बता दें कि राज्य में विधानसभा सचिवालय में हुई नियुक्तियां विवादों से गिरी हुई है। आजकल प्रदेश में विधानसभा में बैकडोर नियुक्तियों पर बबाल मचा हुआ है। मंत्रियों औऱ उनके चेहतो को बैकडोर नियुक्तियां मिलने के आरोप लग रहे हैं। यही नहीं इसकी गूंज अब दिल्ली तक भी सुनाई देने लगी है। इस प्रकरण से भाजपा दिल्ली हाईकमान भी नाराज बताए जा रहे हैं। वही इस मामले में केंद्रीय कांग्रेस नेताओं ने भी उत्तराखंड सरकार पर हमला बोलना शुरू कर दिया है।

जिसको लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी बैकफुट पर दिखाई दे रहे हैं। फिलहाल सीएम पुष्कर सिंह धामी ने  विधानसभा अध्यक्ष रितु खंडूरी को पत्र लिखकर उचित जांच कराते हुए कार्यवाही की बात कही है।।

All Recent Posts Latest News उत्तराखण्ड