पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अंकिता के शरीर पर चोटों के कई निशान

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अंकिता के शरीर पर चोटों के कई निशान

ऋषिकेश। शनिवार सुबह कुछ स्थानीय लोगों को चीला शक्ति नहर में एक शव दिखाई दिया, जिसकी सूचना पुलिस व एसडीआरएफ को दी गई, जिसके बाद पुलिस व एसडीआरएफ ने मौके पर पहुंच कर शव को रेस्क्यू किया और इसकी सूचना अंकिता के परिजनों को दी।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे अंकिता के पिता और भाई ने अंकिता के शव की पुष्टि की है। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए ऋषिकेश एम्स पहुंचाया गया।
एम्स के डाक्टरों ने बताया कि अंकिता भंडारी के शव का पोस्टमार्टम हो गया है, और प्राथमिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अंकिता के शरीर पर चोटों के कई निशान पाए गए हैं। हालांकि प्राथमिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक अंकिता की मौत पानी में डूबने के कारण हुई है।

शनिवार को एम्स के चार चिकित्सकों के पैनल ने अंकिता भंडारी के शव का पोस्टमार्टम किया। पोस्टमार्टम के दौरान अंकिता के शरीर पर चोटों के कई निशान पाए गए। पांच दिनों से लापता अंकिता भंडारी की नहर में धकेल कर हत्या की गई थी। यह खुलासा करते हुए पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर रिजॉर्ट के संचालक पूर्व राज्यमंत्री के बेटे रिजॉर्ट संचालक पुलकित आर्य व उसके दो मैनेजरों को गिरफ्तार कर लिया था।

All Recent Posts Latest News उत्तराखण्ड