कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने की अधिकारियों के साथ बैठक, कहा स्थानीय लोगों को बेवजह परेशान ना करें अधिकारी

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने की अधिकारियों के साथ बैठक, कहा स्थानीय लोगों को बेवजह परेशान ना करें अधिकारी

देहरादून। न्यू कैंट रोड़ स्थित कैंप कार्यालय में काबिना मंत्री गणेश जोशी ने विधान सभा क्षेत्र मसूरी के क्यार कुल्ली भट्टा के ग्रामीणों की आवासीय समस्याओं को लेकर जिलाधिकारी एवं एमडीडीए के अधिकारियों के साथ बैठक की।

बैठक के दौरान ग्रामीणों ने अपनी समस्याओं को मंत्री जोशी के समक्ष रखी। जिसमे ग्रामीणों द्वारा अवगत कराया गया कि एमडीडीए के अधिकारियों द्वारा समय -समय पर बिना किसी कारण के ग्रामीणों को नोटिस दिए जाने और अनुचित करवाई की बात कही जाती है। जिससे ग्रामीणों को भारी समस्या का सामना करना पड़ रहा है।

वहीं बैठक में मंत्री गणेश जोशी ने मामले में संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया कि ग्रामीणों एवं स्थानीय निवासियों को बेवजह परेशान न किया जाए। मंत्री जोशी ने जिलाधिकारी को परमानेंट समाधान करने के निर्देश दिए। जिससे भविष्य में ग्रामीणों को किसी भी तरह की समस्या न हो।

मंत्री जोशी ने बैठक में यह भी निर्देश दिए कि देहरादून से मसूरी तक के सड़क मार्ग के आस पास हो रहे नए अवैध निर्माणों की जांच कर उन पर सख्त कार्रवाई की जाए। साथ हो ग्रामीणों को आवासीय नक्शा पास कराने से सम्बन्धित सभी समस्याओं का शीघ्र समाधान किया जाए।
इस अवसर पर जिलाधिकारी/एमडीडीए उपाध्यक्ष सोनिका, एसडीएम मसूरी शैलेंद्र नेगी, जिला पंचायत उपाध्यक्ष दीपक पुंडीर, पार्षद सुंदर सिंह कोठाल सहित कई ग्रामीण उपस्थित रहे।

All Recent Posts Latest News उत्तराखण्ड