सीवर लाईन के चलते छतिग्रस्त सड़क का महापौर ने लिया संज्ञान

सीवर लाईन के चलते छतिग्रस्त सड़क का महापौर ने लिया संज्ञान

* जल संस्थान के अधिकारियों को सड़क की मरम्मत के दिए महापौर ने निर्देश

ऋषिकेश। नगर निगम के समस्त वार्डो के निरीक्षण कार्यक्रम के क्रम में नगर निगम महापौर अनिता ममगाई ने आज  वार्ड संख्या 4 का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने क्षेत्रवासियों की जनसमस्याओं को भी सुना।

नगर निगम महापौर का समस्त वार्डो के निरीक्षण का कार्यक्रम लगातार जारी है। कार्यक्रम अंतर्गत मेयर वार्ड संख्या 4 में पहुंची और क्षेत्र की जनसमस्याओं का संज्ञान लिया। मौके पर महापौर ने क्षेत्रवासियों की जनसमस्याओं को भी सुना और अधिंकाश समस्याओं कि निस्तारण विभागीय अधिकारियों को फोन कर तुरंत करवा दिया। वहीं महापौर ने लोगों से आह्वान किया कि शहर की सफाई व्यवस्था में नगर निगम का साथ दें। कूड़े-कचरे को निश्चित स्थान पर डाले व कूड़ा कलेक्शन करने वालों को ही कूड़ा दें। महापौर ने निगम अधिकारियों को जनसमस्याओं को हल करने में सक्रियता दिखाने के लिए निर्देश दिए ताकि जनता की परेशानियों को कम किया जा सके। इस दौरान एक स्थान पर सीवर लाईन के चलते सड़क छतिग्रस्त पाये जाने पर महापौर ने तुरंत जल संस्थान के अधिकारियों को फोन खटकाकर कहा कि छह माह सीवर लाईन डाले जाने के बावजूद अब तक विभाग द्वारा छतिग्रस्त सड़क को दुरुस्त नही कराया जा सका है। महापौर की बात सुन शीघ्र जल संस्थान के अधिकारी द्वारा सड़क निर्माण की बात कही गई। निरीक्षण के दौरान कुछ जगहों पर सफाई व्यवस्था में कमी पाये जाने पर उन्होंने सफाई व्यवस्था में तेजी लाने के निर्देश दिए। कहा कि क्षेत्र में कीटनाशक दवाओं का नियमित छिड़काव हो ताकि डेंगू के खतरे से क्षेत्रवासियों को बचाया जा सके।

इस दौरान पार्षद शकुंतला शर्मा, अधिशासी अभियंता दिनेश उनियाल, जे ई तरुण लखेड़ा, विनय बलोधी, विनोद पुरोहित,शांति भट्ट, किरण भट्ट, यशोदा, सवीता, खेमानंद, प्रकाश बिजल्वाण, सतीश अग्रवाल, रवि रावत, जगदीश असवाल, धमेन्द्र अग्रवाल आदि शामिल थे।

All Recent Posts Latest News उत्तराखण्ड