अंकिता हत्याकांड की जांच सी बी आई से कराने की मांग को लेकर महापौर के नेतृत्व में आंदोलनकारियों के प्रतिनिधिमंडल ने की मुख्यमंत्री से मुलाकात

अंकिता हत्याकांड की जांच सी बी आई से कराने की मांग को लेकर महापौर के नेतृत्व में आंदोलनकारियों के प्रतिनिधिमंडल ने की मुख्यमंत्री से मुलाकात

ऋषिकेश।अंकिता हत्याकांड की घटना की सीबीआई से जांच करने की मांग को लेकर नगर निगम महापौर अनिता ममगाई के नेतृत्व में राज्य आदोंलनकारियो के एक प्रतिनिधिमंडल ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की।

इस दौरान प्रतिनिधि मंडल ने मुख्यमंत्री से जघन्य हत्याकांड से पूरे देश को दहला देने वाले आरोपियों को कढ़ी से कढ़ी सजा दिलाने की मांग की।

मंगलवार को नगर निगम महापौर के नेतृत्व में आंदोलनकारियों के एक प्रतिनिधिमंडल ने सचिवालय में मुख्यमंत्री से मुलाकात की। प्रतिनिधि मंडल द्वारा उन्हें अवगत कराया गया कि पूरा देश जहां आरोपियों के लिए सख्त से सख्त सजा की मांग कर रहा है वहीं घटना से जुड़े वीआईपी का नाम भी सामने लाने के लिए लगातार आवाजे उठ रही हैं। प्रतिनिधि मंडल की तमाम बाते गौर से सुनने के प्रश्चात मुख्यमंत्री ने अवगत कराया कि पीड़ित परिवार को लेकर उनकी गहरी संवेदना है।

घटना के बाद से वह लगातार मामले से जुड़े तमाम पहलुओं की मानिटरिंग कर रहे हैं। घटना के खुलासे के लिए गठित एसआईटी की टीम से भी डे बाई डे की रिपोर्ट ली जा रही है। उत्तराखंड में अंकिता हत्याकांड जैसी जघन्य घटना की पुनरावृति ना हो इसके लिए सरकार सजग और सर्तक है। मुख्यमंत्री के पूर्ण रूपेण सहयोगात्मक रूख को लेकर प्रतिनिधिमंडल ने  उनका आभार जताया है। मुख्यमंत्री से मिलने वालों में लक्ष्मी बुढाकोटी, रामेश्वरी चौहान , हिमांशु रावत आदि शामिल थे।

Latest News All Recent Posts उत्तराखण्ड