सतपुली क्षेत्र का सरकारी अस्पताल भगवान भरोसे, डॉक्टर ही नशे में धुत होकर अस्पताल में काट रहा हंगामा

सतपुली क्षेत्र का सरकारी अस्पताल भगवान भरोसे, डॉक्टर ही नशे में धुत होकर अस्पताल में काट रहा हंगामा

पौड़ी। पौड़ी जिले में सतपुली क्षेत्र का सरकारी अस्पताल मरीजों की जान को खतरे में डालकर मरीजों के जान से खिलवाड़ कर रहा है। यहां जिस डॉक्टर्स के भरोसे मरीज अस्पताल पहुंच रहे हैं वे डॉक्टर ही नशे में धुत होकर अस्पताल में हंगामा काट रहा है। ऐसे में मरीज का उपचार भगवान भरोसे ही चल रहा है।

दरअसल ये पूरा प्रकरण पौड़ी जिले के राजकीय संयुक्त चिकित्सालय सतपुली का है जहां दिल के रोग से ग्रस्त मरीज को उपचार के लिए 108 एंबुलेंस के जरिए सतपुली अस्पताल लाया जाता है लेकिन यहां के डॉक्टर शिवकुमार नशे की हालत में धुत नजर आते हैं। इस दौरान डॉक्टर मरीज के तामीरदारों के साथ ही साथ यहां के स्टाफ से भी बदसलूकी करते नजर आ रहे हैं। ऐसे में पहाड़ों में स्वास्थ्य व्यवस्था किस तरह से राम भरोसे चल रही है अंदाजा लगाया जा सकता है। अब मामले की गंभीरता पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी पौड़ी प्रवीण कुमार ने नशे में धुत डॉक्टर का स्पष्टीकरण तलब किया है और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया की मामला अत्यंत संवेदनशील है जिसकी जांच करवाई जा रही है जांच में डॉक्टर की लापरवाही मिलने पर ठोस कार्रवाई भी अमल में लाई जाएगी।

All Recent Posts Latest News उत्तराखण्ड