महापौर ने क्रिकेट टूर्नामेंट के विजेता खिलाड़ियो को किया सम्मानित

महापौर ने क्रिकेट टूर्नामेंट के विजेता खिलाड़ियो को किया सम्मानित

* टेलेंटेड खिलाड़ियों की निगम करेगा हर संभव मदद-अनिता ममगाई

ऋषिकेश। इन्द्रानगर यूथ क्लब द्वारा आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब आईडीपीएल क्लब ने अपने नाम किया। एक बेहद रोमाचंक मैच में आईडीपीएल की टीम ने इन्द्रा नगर की टीम को तीन विकेट से शिकस्त दी।

मंगलवार को  राजकीय महाविद्यालय के खेल मैदान में आयोजित क्रिकेट चैम्पियनशिप के फाईनल मैच में पहुंची महापौर अनिता ममगाई ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों से परिचय हासिल कर मैच शुरू कराया। बेहद खुशनुमा माहौल में खेले गये शानदार फाईनल मैच मे अंत तक महापौर भी डटी रही। मैच के उपरांत पर उन्होंने विजेता व उपविजेता टीम को पुरूस्कार प्रदान किए।

इस दौरान महापौर ने कहा कि तीर्थ नगरी में खेल के क्षेत्र में अनेकों प्रतिभाएं है इस तरह की प्रतियोगिताओं के माध्यम से वह तमाम होनहार  खिलाड़ी उभर कर सामने आते हैं। उन्होंने नगर निगम की तरफ से टेलेंटेड खिलाड़ियों को हर संभव मदद की बात भी कही। इससे पूर्व आसमान में छाये घने बादलों के बीच पहले बल्लेबाजी करते हुए इन्दिरा नगर की टीम ने निर्धारित बीस ओवर में 127 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी आईडीपीएल की टीम लगातार गिरते रहे विकेटों के बावजूद अंतिम ओवर तक चले मैच में जीत दर्ज करने में कामयाब रही।

इस दौरान जिला पंचायत सदस्य संजीव चौहान एवं पार्षद राजेंद्र प्रेम सिंह बिष्ट सहित सैकड़ों खेलप्रेमी मोजूद रहे।

All Recent Posts Latest News उत्तराखण्ड