केदारनाथ उप चुनाव को हिंदू मुस्लिम से जोड़ना हरदा की हताशा: भट्ट

केदारनाथ उप चुनाव को हिंदू मुस्लिम से जोड़ना हरदा की हताशा: भट्ट

* सनातन विरोधियों के कृत्यों को नही भूली जनता, सिखायेगी सबक

देहरादून। भाजपा ने केदारनाथ चुनाव को हिंदू मुस्लिम से जोड़ने वाले हरदा के बयान को उनकी निश्चित दिखने वाली हार की हताशा बताया है। प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने पलटवार कर कहा कि उनका यह डर लाजिमी है, क्योंकि विकास के पक्ष में जनादेश देते समय, केदारघाटी की देवतुल्य जनता, सनातन विरोधियों के पापों को नहीं भूलने वाली है। जनता की यादाश्त मजबूत है।

केदारनाथ विधानसभा के दो दिवसीय प्रवास पर निकले महेंद्र भट्ट ने मीडिया से बातचीत के दौरान पूर्व सीएम हरीश रावत की सोशल पर मीडिया की गई टिप्पणी पर उन्होंने अफसोस जताते हुए कहा कि हरदा को केदार घाटी की पवित्र भूमि में भी हिंदू मुस्लिम ही याद आता है। आज भी बंद कमरों में अल्पसंख्यक तुष्टिकरण के अपने वादे याद आते हैं। जबकि सच्चाई यह है कि केदारनाथ विधानसभा की महान जनता डबल इंजन सरकार के अभूतपूर्व विकास कार्यों पर अपनी मुहर लगाने जा रही है। सीएम धामी ने क्षेत्रीय विकास के जो कार्य किए हैं, उसको देखते हुए वहां की जनता का कमल को चुनना निश्चित है।

उन्होंने हरदा के हिंदू मुस्लिम वाले बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भोले बाबा और सनातन प्रेमी जनता के प्रकोप का डर हरदा और कांग्रेस नेताओं के मन में अवश्य होगा । क्योंकि उन्होंने राजनीतिक लाभ के लिए श्री केदारनाथ धाम की छवि को खराब करने का पाप किया है। हरीश रावत बुद्धिमान नेता है, इसलिए वह जानते हैं कि देशभर में कांग्रेस पार्टी के सनातन विरोधी विचारों एवं कृत्यों से यहां की जनता भी भली भांति वाकिफ है। लिहाजा मतदान करते समय उनके मन मस्तिष्क में कांग्रेस पार्टी की सनातन विरोधी छवि निश्चित है, जिसका ठीकरा वह अपने बयानों से भाजपा के सर फोड़ने की असफल कोशिश कर रहे हैं।

अपने प्रवास के दौरान प्रदेश अध्यक्ष श्री भट्ट ने केदारनाथ विधानसभा उपचुनाव के तहत बीजेपी अगस्त्यमुनि ग्रामीण एवं नगर मंडल के पदाधिकारियों एवं वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की बैठक ली । इस अवसर पर उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से बूथ स्तर पर श्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए जुट जाने का आह्वाहन किया। जैसे ही केंद्रीय नेतृत्व द्वारा पार्टी प्रत्याशी की घोषणा हो जाएगी, भव्य नामांकन के साथ वृहद रूप से प्रचार अभियान को आगे बढ़ाना है। उन्होंने जोर देते हुए कहा कि यहां कमल की जीत तो निश्चित है लेकिन हम सबको मिलकर, ऐसी ऐतिहासिक जीत दर्ज करनी है जिससे चंपावत उपचुनाव का रिकॉर्ड भी टूट जाए।

प्रदेश अध्यक्ष कल रविवार को सतेराखाल मंडल में बूथ एवं शक्ति केंद्र कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारी के साथ प्रवासी कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे।
बैठक में प्रदेश महामंत्री श्री आदित्य कोठारी, विधायक एवं विधानसभा संयोजक श्री भरत सिंह चौधरी, जिलाध्यक्ष श्री महावीर पंवार, श्रीमती वीना राणा जी सहित वरिष्ठ कार्यकर्ता मौजूद रहे।

All Recent Posts Latest News उत्तराखण्ड