वार्डों के परिसीमन के मामले में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया नगर निगम का घेराव

वार्डों के परिसीमन के मामले में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया नगर निगम का घेराव

देहरादून। नगर निगम के वार्डों के परिसीमन के मामले में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नगर निगम का घेराव किया और कार्यालय में प्रदर्शन भी किया। गोगी ने कहा कि निगम प्रशासन कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को परिसीमन पर जरूरी सूचनाएं भी नहीं दे रहे थे। जहां जहां परिसीमन पर आपत्ति दाखिल की गई थी वहां भी अधिकारी कांग्रेस कार्यकर्ताओं का पक्ष नाममात्र के लिए सुनकर आपत्ति कागजों के ढेर में दबाते रहे।

अधिकारी भाजपा कार्यकर्ताओं को तो पूरी जानकारी उपलब्ध कराई गई हैं परंतु कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कोई जानकारी साझा नहीं की गई। वार्डों के परिसीमन पर जो आपत्तियां हमारे साथियों ने दाखिल की हैं, उन पर भी कोई ध्यान नहीं दिया गया। ऐसे में साफ-साफ लगता है कि परिसीमन के कार्य में प्रशासन भाजपा सदस्यों को लाभ पहुंचा रहा है। निकायों में परिसीमन और आरक्षण तय करने का काम सत्ताधारी दल को लाभ पहुंचाने के लिए किया गया है।

प्रदर्शन के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने परिसीमन तथा आरक्षण पर आपत्ति दर्ज करते हुए स्ट्रीट लाइट की मरम्मत, सड़कों के पैचवर्क आदि के कार्यों को तत्काल पूरा करने के लिए नगर निगम प्रशासक को ज्ञापन भी सौंपा। इस अवसर पर मनीष नागपाल , निवर्तमान पार्षद नीनू सहगल, रमेश कुमार मांगू ,अमित भंडारी ,महेंद्र सिंह रावत ,सचिन थापा, अभिनव थापर, सोनीया आनंद , कोमल वोहरा, संगीता गुप्ता ,इलियास अंसारी ,हुकुम सिंह गडरिया , सागर लाम्बा ,मुकेश सोनकर ,मोहन गुरग, राजकुमार जयसवाल ,देवेंद्र कुमार रिपु दमन ,जगदीश दीवान, नीरज भंडारी, रोबिन त्यागी, ललित भद्री, अरविंद गुरग, मोहम्मद फ़ारुख़ अर्जुन पासी, शुभम चौहान , पिटु मोय , पूनम कंडारी ,विनीत भट्ट आदि उपस्थित थे।

All Recent Posts Latest News उत्तराखण्ड