भाजपा महानगर ने दीपावली मिलन कार्यक्रम के अंतर्गत तपोवन मंडल के सभी शक्ति केंद्रों पर दी शुभकामनाएं

भाजपा महानगर ने दीपावली मिलन कार्यक्रम के अंतर्गत तपोवन मंडल के सभी शक्ति केंद्रों पर दी शुभकामनाएं

देहरादून। सोमवार भारतीय जनता पार्टी महानगर अध्यक्ष के द्वारा महानगर शक्ति केंद्र संयोजक दीपावली शुभकामनाएं मिलन कार्यक्रम के अंतर्गत तपोवन मंडल के सभी शक्ति केंद्रों पर शुभकामनाएं दी गई।

कार्यक्रम में महानगर के अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल के द्वारा तपोवन मंडल में मंडल के अध्यक्ष संजीव मल्होत्रा के नेतृत्व में सभी शक्ति केंद्रों के संयोजको के घर-घर जाकर प्रभु श्री राम का राम दरबार चित्र को प्रेषित कर परिवार के सभी सदस्यों को शुभकामनाएं दी गई।

महानगर अध्यक्ष ने अवगत कराया की इस कार्यक्रम के माध्यम से महानगर के सभी कार्यकर्ताओं के परिवारों से मिलन हो रहा है और मुझे लगता है कि मेरा यह निर्णय परिवारों से मिलना मुझे बहुत सुख का अनुभव दे रहा है। सभी परिवार के सदस्यों से मिलकर ऐसा प्रतीत होता है कि महानगर देहरादून के सभी कार्यकर्ताओं के परिवार के लोग मेरे परिवार के सदस्य हैं। परिवारों के द्वारा मुझे लगातार परिवारों के सदस्यो से आत्मीयता के साथ स्नेह प्राप्त हो रहा है कुछ परिवारों के द्वारा मुझे शुभकामनाओं के माध्यम से दीर्घायु होने का आशीर्वाद भी प्राप्त हुआ और समाज में बड़े बुजुर्गों से भविष्य के लिए नई दिशा एवं किस प्रकार समाज के हित में काम किया जाए इसके लिए दिशा निर्देश भी मिल रहे हैं। मैं महानगर की सभी कार्यकर्ताओं के परिवार के सभी सदस्यों को कोटि-कोटि नमन करता हूं और दीपावली की शुभ बेला पर शुभकामनाएं देता हूं।

कार्यक्रम में महानगर मंत्री देवेंद्र पाल मोंटी, प्रदीप कुमार, शाकुल उनियाल, मंडल अध्यक्ष संजीव मल्होत्रा, मंडल महामंत्री विशाल डोभाल आदि उपस्थित थे।

All Recent Posts Latest News उत्तराखण्ड