मौसम अपडेट: 17 सितंबर तक प्रदेश भर में झमाझम बारिश की संभावना

मौसम अपडेट: 17 सितंबर तक प्रदेश भर में झमाझम बारिश की संभावना

देहरादून। प्रदेश में फिलहाल मौसम का मिजाज बदला हुआ रहेगा मौसम विज्ञान केंद्र के मुताबिक 17 सितंबर तक प्रदेश भर में झमाझम बारिश की संभावना जिसको लेकर राज्य के सभी जनपदों में येलो अलर्ट जारी किया गया है।

मौसम विज्ञान केंद्र के मुताबिक आज उत्तराखंड के देहरादून, पौड़ी, उधम सिंह नगर, चंपावत, हरिद्वार, पिथौरागढ़ और नैनीताल जिलों में बुधवार के लिए भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है। अन्य जिलों में भी गरज चमक के साथ बारिश के तेज दौर आ सकते हैं। मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक डॉ. बिक्रम सिंह के मुताबिक, राज्य में कहीं-कहीं गर्जन के साथ आकाशीय बिजली चमकने और वर्षा के तीव्र दौर होने की संभावना है। देहरादून समेत सात जिलों में तेज बारिश हो सकती है।

मौसम विज्ञान केंद्र ने 14 से 17 सितंबर तक प्रदेश के अधिकांश जनपदों में भारी बारिश की संभावना जताते हुए येलो अलर्ट जारी किया है। मौसम विज्ञान केंद्र के मुताबिक प्रदेश में 17 सितंबर तक मौसम का मिजाज बदला हुआ रहेगा राज्य के पार्वतीय और मैदानी जनपदों में कहीं-कहीं हल्की से मध्यम वर्षा की संभावना है वहीं कुछ इलाकों में भारी बारिश भी देखने को मिल सकती है।
उत्तराखंड में लगातार हो रही बारिश के चलते तापमान में भी गिरावट आने की संभावना है। मंगलवार को देहरादून में कई इलाकों में धूप खिली तो कई इलाकों में हल्की बारिश हुई। तापमान सामान्य से चार डिग्री सेल्सियस ज्यादा 33.3 दर्ज किया गया।

All Recent Posts Latest News उत्तराखण्ड