प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट से मुलाकात करने के बाद विधायक दुर्गेश लाल के तेवर पड़े नरम

प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट से मुलाकात करने के बाद विधायक दुर्गेश लाल के तेवर पड़े नरम

देहरादून। पुरोला विधायक दुर्गेश लाल ने वन मंत्री सुबोध उनियाल के सरकारी आवास के बाहर अपने समर्थकों के साथ धरने पर बैठ गए थे धरने पर बैठने का कारण उन्होंने बताया कि वन मंत्री ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए उन्हों जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करने का आरोप लगा रहे थे, लेकिन दूसरे ही दिन विधायक के तेवर काफी नरम दिखाई पड़ रहे हैं।

जिस तरह से उनके तेवर में बदलाव नजर आ रहा है उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने मामले को लगभग रफा-दफा कर दिया है। ऐसा इसलिए हुआ है, क्योंकि विधायक दुर्गेश्वर लाल भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट से मुलाकात करने पहुंचे थे और मुलाकात के बाद वह जब बाहर आए तो उनके तेवर काफी नरम नजर आ रहे हैं।

बता दें कि क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं को लेकर उत्तरकाशी के पुरोला विधानसभा सीट से विधायक दुर्गेश्वर लाल प्रदेश के वन मंत्री से मिले। वन मंत्री के कक्ष से बाहर आकर उन्होंने अपनी नाराजगी जताई और वहीं पर धरने पर बैठ गए। उनका कहना है कि वन मंत्री सुबोध उनियाल ने उनकी नहीं सुनी और उनके साथ अभद्रता कर जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया। अब विधायक खुद अपनी ही जुबान से कह रहे हैं कि जनता का कार्य होना चाहिए और उन्होंने यह संकेत दिया है कि अब मंत्री के साथ उनके कोई मतभेद नहीं है।

 

All Recent Posts Latest News उत्तराखण्ड