कांग्रेस नेता पर एफआईआर, एनएसयूआई ने मंत्री के खिलाफ की नारेबाजी

कांग्रेस नेता पर एफआईआर, एनएसयूआई ने मंत्री के खिलाफ की नारेबाजी

देहरादून। ऋषिकेश विधानसभा सीट से विधायक का चुनाव लड़े कांग्रेस नेता जयेंद्र रमोला पर ऋषिकेश कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है। उन पर काबीना मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल और एमडीडीए की छवि धूमिल करने का आरोप है। यह मुकदमा तिलक रोड ऋषिकेश निवासी लव कोहली की शिकायत पर दर्ज किया गया है।

उन्होंने आरोप लगाया कि जयेंद्र रमोला ने कार की टक्कर से क्षतिग्रस्त डिवाइडर को निर्माण की गुणवत्ता से जोड़कर फेसबुक पर पोस्ट किया। उधर, एनएसयूआई ने बचाव में उतरते हुए ऋषिकेश-हरिद्वार मार्ग पर बनाए जा रहे डिवाइडर की गुणवत्ता पर सवाल उठाते हुए रविवार को प्रदर्शन किया।

लव कोहली की तहरीर के मुताबिक 05 जुलाई 2024 की मध्य रात्रि को एमडीडीए की ओर से निर्माणाधीन डिवाइडर पर एक वाहन UK 12 CA 1944 ने टक्कर मार दी थी। इस दुर्घटना में डिवाइडर के क्षतिग्रस्त होने के साथ ही एक गौवंश बुरी तरह घायल हो गया था। जांच में चालक के शराब के नशे में होने की पुष्टि की गई थी। यह लापरवाही से घटित एक विशुद्ध दुर्घटना थी।

इसके बाद भी कांग्रेसी नेता जयेंद्र रमोला व अन्य ने फेसबुक पर पोस्ट कर दुर्घटना से क्षतिग्रस्त डिवाइडर को घटिया निर्माण जोड़ दिया। इसके चलते काबीना मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के साथ ही कार्यदाई संस्था एमडीडीए और संबंधित ठेकेदार की छवि धूमिल हुई है। उन्होंने इसे आपराधिक षड्यंत्र भी बताया। इस तहरीर के आधार पर पुलिस ने जयेंद्र रमोला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

उधर, एनएसयूआई कार्यकर्त्ता डिवाइडरों की गुणवत्ता को लेकर लामबंद हो गए हैं। रविवार को कार्यकर्ताओं ने क्षतिग्रस्त डिवाइडरों के समक्ष काबीना मंत्री के विरुद्ध नारेबाजी की।

All Recent Posts Latest News उत्तराखण्ड