कांग्रेस की प्रदेश प्रवक्ता बीना जोशी के नेतृत्व में महिला कार्यकर्ताओं ने मुकेश बोरा की गिरफ्तारी को लेकर किया प्रदर्शन 

कांग्रेस की प्रदेश प्रवक्ता बीना जोशी के नेतृत्व में महिला कार्यकर्ताओं ने मुकेश बोरा की गिरफ्तारी को लेकर किया प्रदर्शन 

राजकुमार केसरवानी/लालकुआं। कांग्रेस पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता बीना जोशी के नेतृत्व में दर्जनों महिला कार्यकर्ताओं ने लालकुआँ कोतवाली गेट पर विधवा महिला से दुष्कर्म के आरोपी मुकेश बोरा की गिरफ्तारी को लेकर जोरदार प्रदर्शन किया।

इस दौरान आक्रोशित महिला ने राज्य सरकार के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की। जिसके बाद महिला कार्यकर्ताओं ने कोतवाली में पहुंचकर कोतवाल दिनेश चन्द्र फर्त्याल को ज्ञापन सौंपा। इस मौके पर आक्रोशित महिलाओं ने कहा कि प्रदेश में महिलाओं की हिफाजत में राज्य सरकार पूरी तरह फेल हो गई है।

उन्होंने कहा कि आये दिन महिलाओं के साथ अपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही है प्रदेश में महिलाएं और बेटियां सुरक्षित नहीं है। भाजपा सरकार जो बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देती है। आज उस सरकार में ही महिलाएं सुरक्षित नही है तथा जो भी महिलाओं से जुड़े मामले सामने आ रहें हैं उसमें भाजपा नेताओं के नाम सामने आ रहें हैं। सरकार आरोपी नेताओं को बचाने का काम कर रही है। उन्होंने पुलिस पर भी आरोपी को बचाने का आरोप लगाया। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर जल्द ही आरोपी मुकेश बोरा की गिरफ्तारी नही कि गई तो कांग्रेस पूरे प्रदेश में उग्र आंदोलन को बाध्य होगी जिसकी समस्त जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी।

इस मौके पर नगर कांग्रेस अध्यक्ष भुवन पाडें,वरिष्ठ नेता कुंदन मेहता,ब्लॉक अध्यक्ष पुष्कर दानू, प्रदीप बथ्याल, ब्लॉक अध्यक्ष राधा दानू, उर्मिला मिश्रा,रजनी देवी, हेमा आर्य,फूला देवी, प्रेमा पपोला, दीपा बिष्ट, गंगा दानू,नीमा देवी, ललिता देवी, मनीषा देवी, दिव्या देवी,खष्टी देवी, पिंकी देवी, ममता परिहार, विमला नैनवाल,निर्मला राजभर,सहित कई महिला कार्यकर्ता मौजूद रही।

All Recent Posts Latest News उत्तराखण्ड