कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने महानगर अध्यक्ष गोगी के नेतृत्व में भाजपा सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने महानगर अध्यक्ष गोगी के नेतृत्व में भाजपा सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

देहरादून। भाजपा सरकार मे राज्य की कानून व्यवस्था पूर्ण रूप से ध्वस्त होने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने महानगर अध्यक्ष डॉ. जसविंदर सिंह गोगी के नेतृत्व में भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया तथा एश्ले हॉल चौक पर भाजपा सरकार का पुतला भी फूंका।

गोगी ने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था पटरी से उतर चुकी है। खुद भाजपा के ही पूर्व मुख्यमंत्री ने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाये हैं। एक के बाद एक प्रकरण सामने आते जा रहे हैं। महिलाओं के खिलाफ अपराध तो रुक ही नहीं रहे थे अब भाजपा के वरिष्ठ सदस्यों के अपराधों की कलई भी खुलती जा रही है। मंत्री गणेश जोशी के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति जमा करने के मामले में जांच की अनुमति धामी सरकार से खुद विजिलेंस न्यायालय ने मांगी है। यह भाजपा सरकार और राज्य के लिए शर्मिंदगी की स्थिति है।

गोगी ने कहा कि अभी इसी मामले में सरकार घिरी थी फिर रानीखेत विधायक का भाई अवैध हथियारों के साथ भारत नेपाल सीमा पर एसएसबी के द्वारा पकड़ा गया है। कुछ ही दिन पूर्व अल्मोड़ा और काशीपुर क्षेत्र में भाजपा के दो वरिष्ठ सदस्य बलात्कार के मामले में लिप्त पाए गए हैं। भाजपा के चाल चरित्र के नारे की पोल पूरी तरह खुल गई है और अब इन मुद्दों को लेकर कांग्रेस जनता के बीच तब तक आंदोलनरत रहेगी जब तक दोषियों पर समुचित कार्रवाई नहीं की जाती।

इस दौरानप्रमुख रूप प्रदेश उपाध्यक्ष पूरन सिंह रावत, प्रदेश महासचिव गोदावरी थापली, आलोक मेहता, मनीष गर्ग, अभिषेक तिवारी, वीरेंद्र पवार, सूरज छेत्री, शहजाद अंसारी, इस्लाम अंसारी, हेमंत उप्रेती, मनीष, नदीम अंसारी, विजरेंद्र सिंह, संदीप जैन, अर्जुन पासी, हर्ष राणा, वाहिल, मोहित, रजत सिद्धू, मोनू, सनी, सुमित, संजय शर्मा, पिंटू, मोर्या, अमित, गौरव, मोहित, रॉबिन त्यागी, एमएम खोली, जगदीश धीमान, मनीष गर्ग, शुभम सैनी, इज़हार प्रसिन, ओम भंडारी, सागर, अंसुल थापा, राज कुमार, राजेश पुंडीर, साजिद, जमाल, आदर्श सूद, गगन, निहाल सिंह आदि उपस्थित रहे।

All Recent Posts Latest News उत्तराखण्ड