एमकेपी पीजी कॉलेज की छात्राओं ने एनएसयूआई का थामा दामन

एमकेपी पीजी कॉलेज की छात्राओं ने एनएसयूआई का थामा दामन

देहरादून। मंगलवार को देहरादून स्थित राजीव भवन सभागार में एमकेपी पीजी कॉलेज देहरादून की छात्र नेत्री काजल सहगल के नेतृत्व में छात्रसंघ कोषाध्यक्ष सानिया मिर्जा, विपाशा बिष्ट, मनीषा, पल्लवी डंगवाल सहित एमकेपी की छात्राओं ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन महरा  एवं एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष विकास नेगी की मौजूदगी में एनएसयूआई का दामन थामा।

इस अवसर पर काजल सहगल ने कहा है कि देश और प्रदेश में महिलाओं के साथ हो रहे घिनोने अपराध और उन अपराधो में भाजपा के नेताओ की सहभागिता उनकी विचारधारा को दर्शाती है भाजपा की इसी विचारधारा से नाराज होकर छात्रों ने एनएसयूआई का दामन थामा है।

प्रदेश अध्यक्ष विकास नेगी ने कहा है कि युवाओं का हमारे नेता राहुल गांधी के प्रति आकर्षण बढ़ता जा रहा है भारत जोड़ो यात्रा के बाद से ही आमजन का कांग्रेस के प्रति रुझान बढ़ता जा रहा है छात्रहितों के लिए एनएसयूआई कल भी आंदोलनरत थी और आगे भी छात्र हित की ये लड़ाई जारी रखेगी।

इस अवसर में प्रदेश उपाध्यक्ष अभय कत्यूरा,जिला अध्यक्ष प्रकाश नेगी,अंकित बिष्ट,गौरव रावत,विधानसभा अध्यक्ष युवा कांग्रेस सागर सेमवाल, हरीश जोशी, आयुष राणा , मुकेश बसेरा, पुनीत राज,घाघट, आदि उपस्थित रहे।

All Recent Posts Latest News उत्तराखण्ड