डीएम ने लाइन में लगकर खरीदी शराब, राजधानी देहरादून में शराब की दुकानों में लगातार छापेमारी जारी

डीएम ने लाइन में लगकर खरीदी शराब, राजधानी देहरादून में शराब की दुकानों में लगातार छापेमारी जारी

देहरादून। जिलाधिकारी सविन बंसल के निर्देश पर देहरादून में शराब की दुकानों पर अपर जिलाधिकारी उप जिला अधिकारियों द्वारा एक साथ छापेमारी चल रही है।

जिलाधिकारी ओल्ड मसूरी रोड राजपुर मार्केट में शराब की दुकान पर की छापेमारी ओवर रेटिंग सहित अनेक अनिताएं दुकानों में पाई गई हैं जिसको लेकर जिलाधिकारी ने कड़े निर्देश जारी किए हैं।
जिलाधिकारी के निर्देश पर अपर जिला अधिकारी जय भारत सिंह, उप जिलाधिकारी हर गिरी, उप जिला अधिकारी शालिनी नेगी ने जनपद में एक साथ कई स्थानों पर की छापेमारी, सभी दुकानों में ओवर रेटिंग एवं अनियमितताएं पाई गई जिन पर कार्रवाई की जा रही है।

जिलाधिकारी के निरीक्षण में पाया गया कि सेल्समैन का व्यवहार उपभोक्ताओं के प्रति काफी बदतमीजी भरा रहा। जिलाधिकारी सविन बंसल: स्वयं वाहन चलाकर ठेके तक पहुंचे जिलाधिकारी को लंबे समय से मिल रही थी ओवर रेटिंग की शिकायत पर उन्होंने तुरंत एक्शन लिया है।

स्वयं वाहन चलाकर ठेके तक पहुंचे जिलाधिकारी, साथ में कोई स्टाफ नही था, खरीददार बनकर लाइन में लगकर मैक डाउल की बोटल खरीदी। सेल्स मैन ने 660 की बोतल, 680 रुपए में दी।  जिलाधिकारी के निर्देश पर जनपद में ओवर रेटिंग पर जिला प्रशासन की बड़ी छापेमारी अभी भी जारी है।

All Recent Posts Latest News उत्तराखण्ड