लोकसभा एवं राज्यसभा की समितियों में उत्तराखंड के सभी सांसद बतौर सदस्य नामित, प्रदेश अध्यक्ष ने केंद्रीय नेतृत्व का जताया आभार

लोकसभा एवं राज्यसभा की समितियों में उत्तराखंड के सभी सांसद बतौर सदस्य नामित, प्रदेश अध्यक्ष ने केंद्रीय नेतृत्व का जताया आभार

देहरादून। लोकसभा एवं राज्यसभा की समितियों में उत्तराखंड के सभी सांसदों बतौर सदस्य नामित किया गया है । भाजपा अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने उत्तराखंड के सभी सांसदों को समितियों में नामित करने के लिए राज्यसभा के सभापति उपराष्ट्रपति जगदीश धनकड एवं लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला एवं केंद्रीय नेतृत्व का आभार व्यक्त किया है ।

संसद की 24 स्थायी समितियों का गठन गुरुवार को हो गया है, जिसमें प्रमुख राजनीतिक हस्तियों और नेताओं को विभिन्न समितियों में शामिल किया गया है। इस सूची उत्तराखंड के सात सासंदो को भी विभिन्न समितियो मे नामित किया गया है।

प्रदेशाध्यक्ष व सासंद महेन्द्र भट्ट को उद्योग मामलो की समिति,भाजपा राष्ट्रीय सह-कोषाध्यक्ष व सासंद राज्य सभा डा. नरेश बंसल को रक्षा मामलो की अहम समिति का सदस्य बनाया गया है व श्रम,कपड़ा एवं विकास कौशल विकास की स्थाई संसदीय समिति का सदस्य,पूर्व केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट को कैमिकल एवं फर्टिलाइजर्स,अनिल बलुनी को कम्युनिकेशन व आई टी,त्रिवेंद्र सिंह रावत को साइंस एडं टेक्नोलॉजी व पर्यावरण,माला राज्य लक्ष्मी शाह को हाऊसिंग एवं अर्बन मामले,कल्पना सैनी को कैमिकल एवं फर्टिलाइजर्स समिति मे सदस्य नामित किया गया है।

भाजपा अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने विभिन्न समिति मे नामित उत्तराखंड समेत भारत के सभी लोकसभा व राज्यसभा सदस्यो को शुभकामनाए प्रेषित की है व केन्द्रीय नेतृत्व का आभार व्यक्त किया है।भट्ट ने कहा कि यह समितियां मिनी संसद के रूप मे काम करती है व निश्चित रूप से संसद के काम काज को बेहतर करने मे सहायक होगी व विभिन्न मामलो को तेजी से देखेगी।

All Recent Posts Latest News उत्तराखण्ड