भाजपा ने सामूहिक मिलन केंद्र में सामूहिक कन्या पूजन का कार्यक्रम किया आयोजित

भाजपा ने सामूहिक मिलन केंद्र में सामूहिक कन्या पूजन का कार्यक्रम किया आयोजित

देहरादून। शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी महानगर के अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल के नेतृत्व में नवरात्रि पर शास्त्री नगर सामूहिक मिलन केंद्र में सामूहिक कन्या पूजन का कार्यक्रम आयोजित किया गया।

कार्यक्रम में महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल के नेतृत्व में कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राज्यसभा सांसद नरेश बंसल एवं प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार के द्वारा 501 कन्याओं का विधिवत चरण धुलकर पुष्प वर्षा एवं मंत्रों के द्वारा पूजन किया गया। पूजन में आरती के माध्यम से मां दुर्गा के नौ रूपों को याद करते हुए मां दुर्गा से प्रार्थना की कि समाज में सुख शांति और समृद्धि का वास हो भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता मातारानी के आशीर्वाद से समाज में निरंतर अंतोदय की भावना को लेकर कार्य करते रहे।

महानगर अध्यक्ष ने यह बताया कि महानगर की टीम के द्वारा पिछली नवरात्रों में भी मां दुर्गा के नौ रूपों को पुजते हुए हजारों कन्याओं का पूजन किया गया था इस वर्ष भी अधिकतम कन्याओं का पूजन कर आशीर्वाद प्राप्त करेंगे।

कार्यक्रम में राज्यसभा सांसद नरेश बंसल के द्वारा महानगर अध्यक्ष को शुभकामनाएं दी और कहा कि आपके द्वारा समय-समय पर धार्मिक कार्यों के माध्यम से आशीर्वाद प्राप्त हो जाता है यहां पर उपस्थित सभी परिवार जनों को नवरात्रों की हार्दिक शुभकामनाएं माता रानी सभी के दुख हर कर कल्याण सुख समृद्धि प्रदान करें।

कार्यक्रम में महामंत्री संगठन अजेय कुमार ने भी सभी परिवार जनों को नवरात्रि पर शुभकामनाएं दी और कहा कि भारतीय जनता पार्टी लगातार समाज में एकजुट होकर कार्य कर रही है भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता समाज की प्रत्येक वर्ग के साथ मिलकर समाज को एक नई दिशा देने का काम करता है।

कार्यक्रम में महानगर उपाध्यक्ष राजेंद्र ढिल्लों, महामंत्री विजेंद्र थपलियाल, प्रदीप कुमार, अक्षत जैन, आशीष शर्मा ,रंजीत सेमवाल, मनीष, राजेश बडोनी, महानगर महिला मोर्चा अध्यक्ष अर्चना बागड़ी, यासमीन आलम, मंडल अध्यक्ष सुमित पांडे, श्रीमती ज्योति कोटिया मंडल के पदाधिकारी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

All Recent Posts Latest News उत्तराखण्ड