भाजपा ने सक्रिय सदस्यता अभियान के लिए प्रदेश स्तरीय समिति का किया गठन

भाजपा ने सक्रिय सदस्यता अभियान के लिए प्रदेश स्तरीय समिति का किया गठन

देहरादून। भाजपा ने सक्रिय सदस्यता अभियान के लिए प्रदेश स्तरीय समिति का गठन किया है। भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने जानकारी दी कि प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के निर्देश पर प्रदेश स्तरीय सक्रिय सदस्यता समीक्षा समिति का गठन किया है।

समिति में संयोजक की जिम्मेदारी सरकार में दायित्वधारी सुरेश भट्ट को सौंपी गई है। उनके अतिरिक्त सदस्य के रूप में प्रदेश उपाध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद श्रीमती कल्पना सैनी, प्रदेश मंत्री आदित्य चौहान, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य कुंदन परिहार अभियान को प्रदेश स्तर पर आगे बढ़ाएंगे। सक्रिय सदस्यता का यह अभियान 16 से 31 अक्तूबर तक चलाया जाएगा। जिसमे प्रत्येक सक्रिय सदस्य को न्यूनतम 100 प्राथमिक सदस्य बनाने के साथ 100 रुपए की फीस नमो एप के माध्यम से जमा करानी होगी।

सदस्य की सभी जरूरी जानकारी एक तय प्रपत्र में मंडल स्तर पर एकत्र किए जाएंगे। तदुपरान्त जिले स्तर बनाई जाने वाली सक्रिय सदस्यता समीक्षा समिति द्वारा सभी नामों पर विचार के बाद सत्यापन किया जाएगा। इन सभी नामों को सत्यापन के बाद सदस्यता फार्म को प्रदेश कार्यालय में जमा किया जाएगा। एक नवंबर से 10 नवंबर तक प्राथमिक एवं सदस्यता रजिस्टर प्रदेश समिति के पास जमा कराया जाएगा । पार्टी इस अभियान में प्रत्येक बूथ पर न्यूनतम 2 सक्रिय सदस्य बनाने जा रही है।

All Recent Posts Latest News उत्तराखण्ड